Imarti Devi: मैं गोबर में पैदा हुई हूं, कोरोना मेरे पास भी नहीं आ सकता

Corona in MP: ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक मंत्री इमरती देवी ने कहा कि वह मिट्टी और गोबर में पैदा हुई हैं, इसलिए कोरोना उनके निकट भी नहीं आ सकता

Updated: Sep 08, 2020 10:50 AM IST

Imarti Devi: मैं गोबर में पैदा हुई हूं, कोरोना मेरे पास भी नहीं आ सकता

भोपाल। इस समय सोशल मीडिया पर सबसे ज़्यादा चर्चा का विषय मध्यप्रदेश सरकार में महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी और उनका बयान बना हुआ है। सोशल मीडिया पर सिंधिया समर्थक इमरती देवी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह यह कहती दिख रही हैं कि चूंकि वो मिट्टी और गोबर में पैदा हुईं हैं। इसलिए कोरोना उनके आस पास नहीं भटक सकता। 

वीडियो 3 सितंबर का बताया जा रहा है जब इमरती देवी ज्योतिरादित्य सिंधिया से उनके आवास पर पहुंच कर लौट रही थीं। इमरती देवी स्थानीय मीडिया से बातचीत करने के दौरान मीडिया को खरी खोटी सुना रही हैं, कि मीडिया ने उनके कोरोना से संक्रमित होने की अफवाह फैला दी। नाराज़ इमरती देवी कहती हैं, कि 'तुमने हमें ही कोरोना करवा दिया ? इमरती देवी मिट्टी में पैदा हुई है, इमरती देवी गोबर पैदा हुई, कोरोना मेरे आस पास भी नहीं भटक सकता।'

मंत्री इमरती देवी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग एक मंत्री द्वारा कोरोना को लेकर इतनी बड़ी लापरवाही भरा बयान देने पर नाराज़गी जता रहे हैं। लोगों का कहना है कि जब मंत्री बयान ऐसा दे सकती हैं, फिर उनसे जनता की रक्षा की उम्मीद कैसे की जा सकती है?

Click: Imarti devi: अंडा पॉलिटिक्स में मंत्री इमरती देवी के विरोध में उतरा जैन समाज

मंत्री इमारती देवी का यह बयान तब आया है जब प्रदेश में कोरोना फिर तेजी से फैल रहा है। प्रदेश में अब तक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, ज्योतिरादित्य सिंधिया, स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी, तुलसीराम सिलावट, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा, कांग्रेस नेता पीसी शर्मा सहित कई राजनेता कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। कोरोना की वजह से बीजेपी के तीन नेताओं का निधन भी हो चुका है।