MP: जबलपुर में बदमाश ने घर पर फेके बम, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना, इलाके में दहशत का माहौल

जबलपुर के शातिर बदमाश आनंद ठाकुर ने एक घर पर बम फेंककर दहशत फैलाने की कोशिश की। बदमाश ने पहले घर के पास बने मंदिर में भगवान को प्रणाम किया, फिर दनादन बम चलाकर फायरिंग करते हुए भाग निकला।

Publish: May 08, 2024, 12:35 PM IST

जबलपुर। जबलपुर के घमापुर थाना इलाके से सामने आई है। यहां के शातिर बदमाश आनंद ठाकुर ने एक घर पर बम फेंककर दहशत फैलाने की कोशिश की। बदमाश ने पहले घर के पास बने मंदिर में भगवान को प्रणाम किया, फिर दनादन बम चलाकर फायरिंग करते हुए भाग निकला। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। 

जानकारी के मुताबिक, मानसिंह ठाकुर घमापुर थाना इलाके में भारत कृषक समाज स्कूल के पास रहते हैं। आरोपी उनके घर के सामने आया और बम फेंक दिया। आनंद एक के बाद एक लगातार दो बम फेंके। हालांकि, इनमें से एक ही बम फट सका। बम जैसे ही फूटा तो धुएं का गुबार घर से लेकर सड़क तक फैल गया। दिलचस्प बात यह है कि बमबाजी की इस वारदात को अंजाम देने के पहले आनंद ठाकुर ने कॉलोनी के मंदिर में भगवान से आशीर्वाद भी लिया और परिक्रमा भी की। आरोपी इतने पर ही नहीं रुका, उसने बम फेंकने के बाद फायरिंग भी कर गया। 

इस सनसनीखेज वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें आरोपी अपने दोनों हाथों में बम लेकर पैदल चलते हुए दिखाई दे रहा है। जैसे ही वह घर के सामने पहुंचता है तो दो बम एक साथ फेंकता हुआ नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि आनंद ठाकुर इलाके में गुंडा टैक्स वसूलने के लिए लोगों को धमकाता है। इलाके के रहवासियों से लेकर अन्य व्यापारियों से भी वह रंगदारी वसूलने के लिए धमकियां दिया करता है। दिनदहाड़े हुए इस बम कांड के बाद कॉलोनी के लोग दहशत में है। पीड़ित ने इस मामले की रिपोर्ट घमापुर थाने में दर्ज कर दी है। इसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा कायमकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।