MP: गाड़ी ओवरटेक करने पर बौखलाए SDM, सरेराह दो युवकों को बेरहमी से पीटा, कार में की तोड़फोड़

मध्‍य प्रदेश के उमरिया में बांधवगढ़ एसडीएम अमित सिंह ने कुछ युवकों के साथ जमकर मारपीट की। युवकों की गलती सिर्फ इतनी थी कि उन्‍होंने एसडीएम अमित सिंह की गाड़ी को ओवरटेक किया था।

Updated: Jan 23, 2024, 10:22 AM IST

उमरिया। मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में बांधवगढ़ एसडीएम की गुंडागर्दी का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एसडीएम बस इतनी सी बात पर बौखला गए की किसी ने उनकी कार को ओवर टेक कर लिया। इसी बात पर एसडीएम और उनके कर्मचारियों ने दो युवकों कि सरेआम बेरहमी से पिटाई की। दोनों युवकों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि एसडीएम साहब अपनी गाड़ी ओवरटेक करने से बेहद गुस्सा हो गए थे। इसके बाद इन साहब ने युवकों की गाड़ी पीछा करवाया और इनकी गाड़ी रुकवा दी, और अपने कर्मचारियों से इनकी पिटाई करवा दी। जिसके बाद इन दोनों युवकों का सिर फट गया और उनकी गाड़ी में भी काफी नुकसान हुआ। दोनों युवकों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल युवक प्रकाश दाहिया और शिवम् यादव ने आरोप लगाया है कि एसडीएम बांधवगढ़ अमित सिंह अपनी गाड़ी को ओवरटेक करने को लेकर नाराज हो गए और गाड़ी रुकवा कर दोनों युवकों को पीटा और एसडीएम के साथ वाले लोगों ने भी लाठी डंडों से पीटा। गाड़ी में भी तोड़फोड़ की है। घायल युवक ने बताया कि हम जा रहे थे और ओवरटेक की बात को लेकर नाराज एसडीएम ने हम लोगों को रुकवाया और मारपीट की। 

इस पूरे मामले को लेकर एसडीएम बांधवगढ़ अमित सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि मैं तो बस बीच- बचाव कर रहा था। मैंने युवकों को नहीं मारा है। बल्कि, जब उनकी पिटाई हो रही थी तो मैं बचाने का प्रयास भी कर रहा था। एसडीएम का कहना है कि दोनों युवक नशे में थे और तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे।