ग्वालियरः पारिवारिक विवाद पर प्रापर्टी डीलर ने की आत्महत्या, बीच सड़क पर कार में बेटे और बहनोई के सामने खुद को गोली मारी

घर से झगड़ा कर निकले प्रापर्टी डीलर ने सिटी सेंटर इलाके में बीच सड़क पर खुद को कार में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। 

Updated: Sep 05, 2023, 03:35 PM IST

Image courtesy- Jagran
Image courtesy- Jagran

ग्वालियर । मध्य प्रदेश  के ग्वालियर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यापारी ने पारिवारिक विवाद के चलते खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बेटे को डांटने पर शुरू हुआ मामूली विवाद आत्महत्या की बड़ी वजह बन गया। इसके बाद व्यापारी कार लेकर घर से निकला और बीच सिग्नल पर खुद को गोली मार ली। पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है।  

जानकरी के अनुसार सोमवार को ग्वालियर के एक व्यापारी ने अपने बच्चे को किसी बात के लेकर डांट दिया था जिसके बाद घर में उनके बीच झगड़ा हो गया। फिर व्यापारी अरुण सिंह गुस्से में घर से कार लेकर निकल गया। काफी देर तक न लौटने पर बेटे ने फोन किया तो फोन नहीं उठाया। इसके बाद उनके साले और बहनोई ने फोन किया। तो फोन पर अरुण ने कहा कि यह हमारी अंतिम बार बात हो रही है। कुछ ही देर में मौत की खबर आएगी। फिर साले ने वीडियो काल पर बात की।

इसके बाद बहनोई और अरुण के बेटे अपने दोस्तों के साथ अरुण को ढूंढने निकले। गोविंदपुरी तिराहे पर ट्रैफिक सिग्नल से पहले बहनोई और बेटे को अरुण कार में बैठे मिले। लेकिन जैसे ही बहनोई और बेटा अरुण के पास जाने लगे तो सभी के सामने ही अरुण ने खुद को पिस्टल से गोली मार ली। बहनोई और बेटे उन्हें कार से सीधे अपोलो हास्पिटल लेकर भागे, जहां डाक्टरों ने अरुण को मृत घोषित कर दिया। 

घटना की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताया जा रहा गोली लाइसेंसी पिस्टल से मारी गई है, लेकिन यहअरुण की पिस्टल नहीं थी। पुलिस इसकी जांच कर रही है। पुलिस की पड़ताल में सामने आया है किसी रिश्तेदार से उसने पिस्टल ली थी। पुलिस पिस्टल को जब्त कर मामले की जांच में जुट गई है।