रतलाम में दर्दनाक सड़क हादसा, वन विभाग के डिप्टी रेंजर, पत्नी और ड्राइवर की ट्रक टकराने से मौत

यह हादसा सोमवार शाम करीब चार बजे हुआ, जावरा लेबड फोरलेन पर कार और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई

Publish: Apr 13, 2021, 09:26 AM IST

रतलाम में दर्दनाक सड़क हादसा, वन विभाग के डिप्टी रेंजर, पत्नी और ड्राइवर की ट्रक टकराने से मौत
Photo Courtesy: Mediawala.in

रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम में सोमवार शाम एक हृदय विदारक हादसा हो गया। बिलपांक थाना क्षेत्र में एक कार और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई। जिस वजह से तीन लोगों की जान चली गई। हादसे में मरने वाले लोगों में से एक वन विभाग के डिप्टी रेंजर हैं, उनकी पत्नी और कार चालक है। 

50 वर्षीय मोतीलाल वन विभाग में डिप्टी रेंजर के पद पर पदस्थ थे। सोमवार शाम को वे अपनी 48 वर्षीय पत्नी कमला के साथ रतलाम आ रहे थे। दोनों पति पत्नी कार में सवार होकर रतलाम के बागली गांव जा रहे थे। कार उनका ड्राइवर 29 वर्षीय गोवर्धन चला रहा था। 

कार जब बिलपांक थाना क्षेत्र के अंबोदिया फांटे पर पहुंची तब आगे जा रहे ट्रक को कार चालक ने ओवर टेक करने की कोशिश की। फोरलेन पर मरम्मत का कार्य होने के चलते एक ही तरफ गाड़ियों की आवाजाही थी। लिहाज़ा जब कार चालक ने ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की, उसी दौरान सामने से एक और ट्रक आ गया। 

ट्रक और कार में भीषण टक्कर होने के कारण कार में सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। शवों को नजदीकी किसी अस्पताल में ले जाकर परिजनों को सूचना दी गई। वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।