जशपुर में पत्नी से गैंगरेप होते देख पति ने कर दी हैवान की हत्या, पुलिस ने दर्ज किया केस

जशपुर में गैंगरेप और मर्डर की बड़ी वारदात का खुलासा हुआ है। यहां एक महिला से दो लोग गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे रहे थे। तभी मौके पर पीड़िता का पति आ गया।

Updated: Feb 18, 2024, 03:00 PM IST

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर में गैंगरेप और मर्डर की बड़ी वारदात का खुलासा हुआ है। यहां एक महिला से दो लोग गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे रहे थे। तभी मौके पर पीड़िता का पति आ गया। उसने अपनी पत्नी की इज्जत बचाने के लिए एक आरोपी पर लकड़ी से हमला कर दिया। जिसकी वजह से एक आरोपी की मौत हो गई। अब पुलिस ने पीड़िता के पति और गैंगरेप के दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जशपुर से एक दिल दहला देने वाली वारदात ने सबको झकझोर दिया है। यहां एक महिला से दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान महिला के पति ने अपनी पत्नी की इज्जत बचाने के लिए पास में रखे लकड़ी के टुकड़े से आरोपी पर वार किया। जिसमें एक आरोपी की मौके पर मौत हो गई। अब इस केस में पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है। साथ ही महिला के पति को पुलिस ने हत्या के केस में अरेस्ट किया है। पूरी घटना जशपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र की है। 

जशपुर एसपी शशि मोहन सिंह ने मीडिया को बताया कि पीड़िता ने 16 फरवरी को सिटी कोतवाली थाने में सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज कराया। जब हमने इस केस की जांच की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। उसके बाद हमने मर्डर के केस में पीड़िता के पति को गिरफ्तार किया और दुष्कर्म के दूसरे आरोपी को भी हमने पकड़ा।

जशपुर के सिटी कोतवाली क्षेत्र में हुए दोहरे अपराध में हमने कार्रवाई की है। यहां 15 फरवरी को एक महिला अपने पति के साथ घूमने गई थी। वापस में लौटने के दौरान उसके पति ने कहा कि मैं फ्रेश होकर आता हूं तुम अकेले घर चली जाओ। इसके बाद महिला अकेली घर की ओर निकल पड़ी। जैसे ही पीड़िता आगे बढ़ी तभी दो लोगों ने उसके साथ गैंगरेप करना शुरू कर दिया। इस बीच पीड़िता का पति मौके पर पहुंच गया और उसने अपनी पत्नी की इज्जत बचाने के लिए एक आरोपी के सिर पर लकड़ी से हमला कर दिया। घायल आरोपी की 16 फरवरी को मौत हो गई। उसके बाद हमने आरोपी पति और दुष्कर्म के दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने धारा 376 के तहत रेप के आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। जबकि धारा 302 के तहत पीड़िता के पति को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है।