युवती ने ट्यूशन टीचर के बच्चे की हत्या कर घर में की लाखों की चोरी

युवती ने पहले ट्यूशन टीचर के 12 साल के बेटे को पानी में सलफास की गोली घोलकर पिला दी और उसके बाद घर से 2 लाख रुपए के गहने व 10000 रुपए नगदी लेकर फरार हो गई, जिसके कारण बच्चे की मौत हो गई

Updated: Jun 15, 2022, 02:19 PM IST

युवती ने ट्यूशन टीचर के बच्चे की हत्या कर घर में की लाखों की चोरी
Photo Courtesy: Hindustan Times

रायसेन। कभी वो वक्त था जब "गुरू गोविंद दोउ खड़े... सिखाया जाता था..और शिक्षक को भगवान से भी ऊंचा दर्जा हासिल था, आज शिक्षाग्रहण करने के बाद जान लेने और शिक्षक को तबाह करने तक के किस्से देखने को मिल रहे हैं। ताज़ा घटना सांची में सामने आयी हैं, जहां एक शिष्या ने अपने गुरू का घर लूट लिया। यही नहीं उनके बच्चे की जहर देकर जान भी ले ली। पुलिस को आशंका है कि यह लूटपाट के इरादे से किया गया कृत्य है।

12वीं पास करने के बाद यह लड़की अपने ट्यूशन टीचर के घर मिठाई लेकर गई थी। ट्यूशन टीचर उस वक्त घर में नहीं थे, उनका 12 साल का बच्चा अकेला था। इस लड़की ने पहले ट्यूशन टीचर के बेटे को पानी में सलफास की गोली घोलकर पिला दी और उसके बाद घर से 2 लाख रुपए के गहने व 10000 रुपए नगदी लेकर फरार हो गई। सल्फास की वजह से कुछ घंटे तड़पने के बाद बच्चे की मौत हो गई।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सांची के कानाखेड़ा मोहल्ला में रहने वाले शैलेंद्र नेमा गुरुवार को अपनी पत्नी ममता के साथ भोपाल गए हुए थे। इस दौरान उनका उनका 12 साल का बेटा घर पर अकेला था। पति-पत्नी जब भोपाल से लौटकर आए तो उन्होंने घर का सारा सामान बिखरा हुआ  और अपने बच्चे को बेहोश अवस्था में पाया । जिसके बाद माता-पिता बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे। बच्चे की गंभीर हालत को देखकर डॉक्टरों ने उसे विदिशा रेफर कर दिया। लेकिन बीच रास्ते में ही बच्चे ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: हमीदिया अस्पताल अधीक्षक डॉ मरावी पर नर्सों ने लगाया अश्लीलता का गंभीर आरोप, कांग्रेस ने शिवराज के सुराज पर उठाए सवाल

इसके बाद परिजनों ने आरोपी युवती के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस का कहना है कि चोरी और हत्या करने के आरोपी में युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी युवती का पिछले कुछ समय से किसी लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा है, इससे पहले युवती ने अपने घर में मां के गहनों की चोरी कर अपने बॉय फ्रेंड को सौप दीए थे।