बैतूल में सरेआम बहन की पिटाई, प्रेमी के साथ गयी बहन को भाई ने बाल पकड़कर घसीटा

बहन करती रही भाई से मिन्नतें, लेकिन भाई को नहीं आई रहम, बाइक पर बैठा कर ले गया अपने घर

Updated: Sep 27, 2021, 11:06 AM IST

बैतूल में सरेआम बहन की पिटाई, प्रेमी के साथ गयी बहन को भाई ने बाल पकड़कर घसीटा

बैतूल। मध्य प्रदेश में लगातार एक के बाद एक महिलाओं के साथ बर्बरता और अपराध के मामले सामने आ रहे हैं। बैतूल में एक भाई ने सरेआम अपनी बहन की बुरी तरह से पिटाई कर दी। इसके साथ ही उसने अपनी बहन के बाल पकड़कर सड़क पर घसीट दिया। बहन के साथ क्रूरता बरतने के बाद उसे वह अपने साथ घर ले गया। 

यह मामला बैतूल के गंज इलाके का बताया जा रहा है। प्रेम विवाह कर घर से भागी बहन की तलाश करते करते उसका भाई गंज इलाके में स्थित होटल तक पहुंच गया। यहां पर उसकी बहन और प्रेमी ठहरे हुए थे। होटल के बाहर जब भाई ने अपनी बहन को प्रेमी के साथ घूमते देखा, तब भाई आग बबूला हो गया। 

बहन और प्रेमी को देखते ही भाई ने अपनी बहन को पकड़ लिया और जबरदस्ती अपने साथ घर ले जाने लगा। इस दौरान जब बहन ने भाई को जबरदस्ती करने से रोका तब उसने अपनी बहन के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। बहन की प्रेमी ने जब उसे ऐसा करने से रोकने की कोशिश की, तब भाई ने प्रेमी को भी नहीं बख्शा और उसके साथ हाथापाई करने लगा। 

हालांकि बहन लगातार अपने भाई से मिन्नतें मांगती रही, लेकिन भाई उल्टा अपनी बहन के साथ क्रूरता बरतने लगा। घर से भागी बहन को भाई अपने साथ बाइक पर बैठा कर ले गया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसमें एक भगवाधारी भाई अपनी बहन को पीटते हुए दिखाई दे रहा है। पुलिस ने अब तक इस वायरल वीडियो के सिलसिले में कोई कार्रवाई नहीं की है।