पत्नी और बेटे की हत्या कर खुद ट्रेन से कटकर सबइंस्पेक्टर ने की खुदकुशी

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक सब-इंस्पेक्टर ने खुदकुशी कर ली, खुदकुशी से पहले इंस्पेक्टर ने पत्नी और बेटे की हत्या की थी।

Updated: Mar 11, 2023, 04:58 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सबइंस्पेक्टर ने अपनी पत्नी और बेटे की हत्या की, बाद में उसने खुद भी ट्रेन के आगे आकर आत्महत्या कर ली। 

जानकारी के मुताबिक, आत्महत्या करने वाला व्यक्ति साल 2016 बैच का उप निरीक्षक था। घटना की जानकारी शनिवार सुबह मिली। कोलार थाना पुलिस के अनुसार, उप निरीक्षक सुरेश खांगुड़ा एसबी शाखा में पदस्थ था और ललिता नगर में रहता था। 

बताया जा रहा है कि उसने शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी देर रात अपनी पत्नी कृष्णा और मासूम बेटे इवान की हत्या करने के बाद मिसरोद थाना क्षेत्र में जाकर ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली। 

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ललिता नगर स्थित घर पहुंची तो उसकी पत्नी और बेटे की गला काटकर हत्या की गई थी। प्रथम दृष्टया एसआई द्वारा पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद खुदकुशी करना सामने आया है।

यह भी पढ़ेंः सतीश कौशिक के मौत के मामले में आया नया मोड़, पुलिस को फार्म हाउस से मिली आपत्तिजनक दवाइयां

पुलिस उप निरीक्षक की पत्नी मायके वालों से संपर्क कर रही है। पड़ोसियों के साथ रिश्तेदारों और साथी कर्मचारियों से उसके घरेलू कलह और विवाद का कारण पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी कोलार स्थित ललिता नगर उसके निवास पहुंचे हैं। 

कमरे के अंदर पुलिस ने पाया कि उप निरीक्षक की पत्नी और दो साल के बेटे इवान के खून से लथपथ शव पड़े थे। सीन ऑफ क्राइम की जांच में सामने आया कि हत्या अलग-अलग कमरों में की गई। महिला की हत्या जमीन पर, जबकि बच्चे की हत्या बेड पर की गई। पास में ही मीट काटने वाला चाकू (बका) पड़ा हुआ था। पुलिस का मानना है कि इसी चाकू से हत्या की गई है। आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है।