MP में भारत जोड़ो न्याय यात्रा का तीसरा दिन, ग्वालियर में राहुल गांधी का रोड शो, राघौगढ़ में होगा लंच

राहुल गांधी सोमवार को शिवपुरी, राघौगढ़ और ब्यावरा में सभा को संबोधित करेंगे। जबकि रात्रि कैंप इंदौर जिले में लगाया जाएगा।

Updated: Mar 04, 2024, 12:26 PM IST

भोपाल। राहुल गांधी की अगुवाई में निकाली गई कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा इन दिनों मध्य प्रदेश में है। सोमवार को मध्य प्रदेश में भारत जोड़ो न्याय यात्रा का तीसरा दिन है। सोमवार को राहुल गांधी शिवपुरी, राघौगढ़ और ब्यावरा में सभा को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख जयराम रमेश ने कहा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा का आज 51वां दिन है। राहुल को कल शिवपुरी जाना था, लेकिन पटना में I.N.D.I.A की विशाल जन विश्वास महारैली के कारण नहीं जा पाए। आज के दिन का अधिकांश समय यात्रा गुना में बिताएगी। रात्रि कैंप इंदौर जिले में लगाया जाएगा।

राहुल गांधी आज सुबह ग्वालियर के मोहना पहुंचे। ग्वालियर के शिवपुरी रोड स्थित बाबू क्वार्टर से शुरू होकर यात्रा शिवपुरी पहुंची है। राहुल गांधी खुली जीप में ग्वालियर से शिवपुरी पहुंचे। कांग्रेस उपाध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश शासन ने ग्वालियर से शिवपुरी तक के लिए हेलिकॉप्टर की परमिशन नहीं दी, इसलिए राहुल ग्वालियर बायपास से खुली जीप में निकले।

राहुल गांधी यहां से पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के गृहक्षेत्र राघौगढ़ पहुंचेंगे। यहां वे लंच भी करेंगे।  यात्रा शुरू होने से पहले राहुल ने ट्वीट किया, 'नरेंद्र मोदी की नीयत ही रोजगार देने की नहीं है। नए पद निकालना तो दूर वे केंद्र सरकार के खाली पड़े पदों पर भी कुंडली मार कर बैठे हैं।'