MP के सीधी में दर्दनाक सड़क हादसा, बोलेरो पर पलटा तेज रफ्तार ट्रक, दो बच्चों समेत 7 की मौत

पुलिस ने बताया कि अनियंत्रित ट्रक अचानक गड्ढे में फंस गया। जिस वजह से बोलेरो वाहन के ऊपर ही गिर गया। हादसे में 7 की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हैं।

Updated: Jun 08, 2023, 01:58 PM IST

सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी जिले में गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया। टिकरी मार्ग के पास एक अनियंत्रित ट्रक बोलेरो गाड़ी के ऊपर पलट गया। हादसे में दो बच्चों समेत 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसा बरम बाबा डोल के पास गुरुवार सुबह 11 बजे हुआ। जानकारी के मुताबिक ट्रक गड्ढे में फंस गया था, इसके बाद बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़ी बोलेरो पर पलट गया। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस हादसे पर दुख जताया है। कमलनाथ ने ट्वीट किया, "सीधी जिले में सड़क दुर्घटना में दो बच्चों सहित 7 लोगों की मृत्यु होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना करता हूं। ईश्वर परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ओम शांति।"

हादसे में घायल शख्स ने बताया कि सभी एक बारात में सिरसी से कुंदोर कुशमी गए थे। शादी से लौटते वक्त वे रास्ते में नाश्ता करने के लिए रुके ही थे कि सामने से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक पलट गया। ट्रक के पलटते ही बोलेरो जमीन में चिपक गई। गाड़ी में बैठे 6 लोगों ने दम तोड़ दिया। एक स्कूटी चालक भी चपेट में आ गया। उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि अनियंत्रित ट्रक अचानक गड्ढे में फंस गया। जिस वजह से बोलेरो वाहन के ऊपर ही गिर गया। घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन रेस्क्यू दल मौके पर पहुंचा और गाड़ी में दबे लोगों को बाहर निकाला गया। जमोडी थाना प्रभारी शेषमणि मिश्रा ने बताया कि दुर्घटना सीधी-टिकरी मार्ग पर डोल गांव के पास हुई। उन्होंने कहा कि बल्कर ट्रक पहले गाड़ी से टकराया और बाद में उसी पर पलट गया।