बीन बजाने के बाद अब आई घुड़सवारी की बारी, बीजेपी की विकास यात्रा के अजीबोगरीब दृश्य

पूर्व मंत्री बालकृष्ण पाटीदार विकास यात्रा में घोड़े पर सवार हो गए, जिसके बाद बीजेपी नेता का घोड़ा अचानक बिदक गया

Publish: Feb 17, 2023, 06:18 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में बीजेपी की विकास यात्रा के भारी विरोध के बीच बीजेपी के नेताओं के अजीबोगरीब दृश्य भी देखने को मिल रहे हैं। बीजेपी विधायक द्वारा बीन बजाए जाने के बाद विकास यात्रा में अब घुड़सवारी की बारी आ गई। खरगोन में पूर्व मंत्री विकास यात्रा के एक कार्यक्रम में घोड़े पर सवार हो गए। 

पूर्व कृषि राज्य मंत्री बालकृष्ण खरगोन में विकास यात्रा कर रहे थे। इसी दौरान कुछ लोग उनके लिए घोड़ा लेकर आए। जिसके बाद बीजेपी नेता भी घोड़े पर सवार हो गए। हालांकि बीजेपी नेता के घोड़े पर चढ़ते ही घोड़ा अचानक बिदक गया। यह घटना खरगोन जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर की दूरी पर स्थित ठिबगांव का बताया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें : गले में सांप लपेट बीन बजाने लगे BJP विधायक

घोड़े के बिदकने के बाद बीजेपी नेता ने जो बात कही उसे सुनकर भी लोग हंसी से लोट पोट गए। बालकृष्ण पाटीदार ने कहा कि घोड़ा बिदका नहीं थी बल्कि वो हमारे मजे ले रहा था और हम घोड़ा का मजा ले रहे थे। 

यह भी पढ़ें : चेतन शर्मा ने दिया इस्तीफा, स्टिंग के बाद विवादों में घिरे थे मुख्य चयनकर्ता

इससे पहले रीवा में भी विकास यात्रा के दौरान बीजेपी के विधायक श्यामलाल द्विवेदी अजीबोगरीब हरकत करते नजर आए थे। श्यामलाल द्विवेदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वे सांप को गले में लपेट कर बीन बजाते नज़र आए थे।