राजगढ़ में बिजली कनेक्शन काटने पहुंची टीम को महिलाओं ने पीटा, पांच लोगों पर FIR दर्ज

पुलिस के मुताबिक बकाया राशि वसूली करने गए बिजली विभाग के JE और उनकी टीम पर महिला जमीला खातून उसकी बेटी टीना, दामाद आमिर उर्फ़ बंटी, फैजान और आदिब खान ने हमला कर दिया।

Updated: Apr 14, 2024, 01:42 PM IST

राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा में बिजली कनेक्शन काटने पहुंची टीम की पिटाई का मामला सामने आया है। यहां बकाया राशि जमा नहीं करने पर शनिवार को जेई अपनी टीम के साथ कनेक्शन काटने पहुंचे थे। इस दौरान महिलाओं ने उनपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

थाना प्रभारी वीरेंद्र धाकड़ ने घटना की जानकारी देते हुए मीडिया को बताया कि बकाया राशि वसूली करने गए बिजली विभाग के JE और उनकी टीम पर महिला जमीला खातून, उसकी बेटी टीना, दामाद आमिर उर्फ़ बंटी, फैजान और आदिब खान ने हमला कर दिया। मामले में पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा, विद्युत अधिनियम और SC/ST एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है।

JE सागर मालवीय ने बताया की बीते 29 जनवरी को ब्यावरा में प्रभात टाकीज वाली गली निवासी जमीला खातून पर विजिलेंस टीम ने बिजली चोरी का मामला दर्ज किया था। टीम ने 98,207 रुपए का जुर्माना लगाया था। महिला ने पूरी राशि जमा नहीं कर पाने का हवाला देते हुए 40 हजार जमा कर दिए थे। जबकि बाकी 58,207 रुपए 25 फरवरी तक जमा करने का समय लिया था। इस बीच बची राशि जमा नहीं करने पर कनेक्शन काटने का आदेश हुआ था।

शनिवार को JE सागर मालवीय के साथ लाइन हेल्पर भोनी सिंह यादव, सुनील सक्सेना, महेश मेहर और वाहन चालक विनोद वर्मा कनेक्शन काटने गए थे। मौके पर पहुंचने पर जमीला खातून और उसकी बेटी टीना लाठी लेकर उन्हें मारने दौड़ी। साथ ही जमीला का दामाद आमिर उर्फ़ बंटी, सहित फैजान और आदिब ने मारपीट और जाति सूचक गाली-गलौज की। जिसकी शिकायत थाने में दर्ज करवाई है।