Aftab Shivdasani: अभिनेता आफताब शिवदासानी कोविड पॉजिटिव

Corona Updates: बॉलीवुड अभिनेता आफताब शिवदासानी कोरोना संक्रमित, खुद को किया होम क्वारंटाइन

Updated: Sep 11, 2020 07:03 PM IST

Aftab Shivdasani: अभिनेता आफताब शिवदासानी कोविड पॉजिटिव
Photo Courtesy: Twitter

मुंबई। बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता आफताब शिवदासानी भी अब कोरोना की चपेट में आ गए हैं। आफताब की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी जानकारी खुद आफताब ने ट्वीट कर दी है।आफताब ने कहा है कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे डॉक्टरों की सलाह पर घर में ही क्वारंटाइन हो गए हैं।  

42 वर्षीय अभिनेता ने शुक्रवार को अपने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए कहा कि 'हाल ही में मुझे खांसी और हल्का बुखार के लक्षण शुरू हो गए थे, जिसके बाद मैंने अपनी कोरोना जांच कराई थी। बदकिस्मती से जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुझे होम क्वारंटाइन होने की सलाह दी गई है। मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से में अपनी जांच करा लेने की अपील करता हूँ।' शिवदासानी ने अपने प्रशंसकों से कहा कि आपके समर्थन और आपकी प्रार्थना से मैं जल्द ही कोरोना पर जीत हासिल कर लूंगा। हम साथ में इस लड़ाई को जीतेंगे।' 

हंगामा फेम आफताब शिवदासानी ने बहुतेरे हिट फिल्मों में काम किया है। जिसमें हंगामा, आवारा पागल दीवाना, दस कहानियां, फुटपाथ जैसी फ़िल्में शामिल हैं। बता दें कि आफताब ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर भी काफी फिल्मों में काम किया है। मिस्टर इंडिया, चालबाज़ और शहंशाह जैसी फिल्मों में आफताब ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया है।