मदद की गुहार लगाने पहुंची महिला को बीजेपी मंत्री ने जड़ा थप्पड़, कैमरे में कैद हुआ शर्मनाक वाकया

जमीन का पट्टा न मिलने से दुखी एक महिला मंत्री वी सोमन्ना के पास शिकायत लेकर पहुंची थी। महिला जैसे ही उनके पास पहुंची तो उन्होंने उसे थप्पड़ जड़ दिया।

Updated: Oct 23, 2022, 01:34 PM IST

मदद की गुहार लगाने पहुंची महिला को बीजेपी मंत्री ने जड़ा थप्पड़, कैमरे में कैद हुआ शर्मनाक वाकया

बेंगलुरु। कर्नाटक में एक महिला को BJP मंत्री के पास अपनी गुहार लेकर जाना उस वक्त महंगा पड़ा गया जब मंत्री ने उसकी समस्या सुनने की बजाय उसे थप्पड़ जड़ दिया। मंत्री की यह शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद अब इस पर सियासी बवाल शुरू हो गया।

दरअसल, कर्नाटक के हाउसिंग एवं इंफ्रास्ट्रक्चर विकास मंत्री वी सोमन्ना चामराजनगर जिले के हंगाला गांव में दौरे पर थे। यहां मंत्री ने कथित रूप पौने दो सौ लोगों को मकान का मालिकाना हक दिया। महिला भी जमीन का पट्टा अथवा मकान चाहती थी। 

कार्यक्रम में जमीन का पट्टा न मिलने से दुखी एक महिला उनके पास शिकायत लेकर पहुंची। पहले तो वी सोमन्ना ने उसे देखा और वह जैसे ही उनके पास पहुंची तो सोमन्ना ने उसे थप्पड़ जड़ दिया।

घटना के बाद कुछ देर के लिए मौके पर मौजूद लोग असहज हो गए और महिला भी झेंप गई, लेकिन वो मंत्री जी से अपनी के निदान के लिए फरियाद लगाती रही। 

वहीं, मंत्रीजी काफी गुस्से में नजर आ रहे थे। हालांकि, थप्पड़ मारने के पीछे की वजह सामने अभी नहीं आ पाई है। हैरान करने वाली बात तो यह रही कि थप्पड़ खाने के बावजूद उस महिला ने मंत्री के पैर छूकर आशीर्वाद लिये।

इस घटना के वीडियो सामने आने के बाद सियासी बवाल शुरू हो गया है। वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस ने ट्वीट किया है कि, 'कर्नाटक की BJP सरकार के मंत्री वी सोमन्ना ने एक महिला को थप्पड़ जड़ दिया। महिला का अपराध था कि वो अपनी फरियाद लेकर BJP के मंत्री के पास चली गई। अब PM मोदी का बयान पढ़ लीजिये - 'क्या हम स्वभाव से, संस्कार से, नारी को अपमानित करने वाली हर बात से मुक्ति का संकल्प ले सकते हैं?'