गुजरात-हिमाचल में घटेंगी BJP की सीटें, कोई मोदी-मोदी नहीं कर रहा: सत्यपाल मलिक

मलिक के मुताबिक बीजेपी बंगाल, केरल, तमिलनाडु, महाराष्ट्र और राजस्थान मे भी चुनाव हार जाएगी। पूर्व राज्यपाल यहीं नहीं रुके उन्होंने यहां तक कह दिया कि आगामी लोकसभा में भी बीजेपी का पता ही नहीं चलेगा।

Updated: Nov 17, 2022, 11:38 AM IST

गुजरात-हिमाचल में घटेंगी BJP की सीटें, कोई मोदी-मोदी नहीं कर रहा: सत्यपाल मलिक

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रहे और मेघालय के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार और बीजोपी को निशाने पर लिया है। उन्होंने गुजरात और हिमाचल प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनावों के लेकर बड़ा बयान दिया है। हरियाणा के रेवाड़ी में उन्होंने कहा कि कोई मोदी-मोदी नहीं कर रहा है, यह सब मीडिया का खेल है। मलिक ने कहा कि जहां चुनाव हो रहे हैं, वहां बीजेपी की सीटें घटेंगी।

मलिक के मुताबिक बीजेपी बंगाल, केरल, तमिलनाडु, महाराष्ट्र और राजस्थान मे भी चुनाव हार जाएगी। पूर्व राज्यपाल यहीं नहीं रुके उन्होंने यहां तक कह दिया कि आगामी लोकसभा में भी बीजेपी का पता ही नहीं चलेगा। जनता बीजेपी के खेल को समझ गई है।

मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए पूर्व राज्यपाल ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय बाजार में गेहूं की कीमतों में इजाफा होगा। उन्होंने कहा कि इससे पहले ही अडाणी के पानीपत में गोदाम बनवा दिए गए। किसानों की फसलों का सही दाम नहीं मिला। मलिक ने कहा कि जब आंदोलन खत्म हुआ तो कुछ मुख्य मांगे थीं। मोदी सरकार ने कृषि कानूनों को वापस तो ले लिए, लेकिन उस समय किए वादे को पूरा नहीं किया।

पूर्व राज्यपाल मलिक ने कहा कि अहीर रेजिमेंट बहुत पहले ही बन जानी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि अहीरों का गौरवशाली इतिहास किसी से छिपा नहीं है। मलकि ने कहा कि रेवाड़ी का ही एक गांव कोसली ऐसा है, जहां एक घर में सेना में दो-दो लोग हैं। उन्होंने कहा कि यहां के सैनिकों ने काफी बलिदान दिया।