दिल्ली पब्लिक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी के बड़ा मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली के मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को ई-मेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। धमकी के बाद हड़कंप मच गया है। पूरे मामले की जांच जारी है।

Updated: Apr 26, 2023, 11:24 AM IST

नई दिल्ली। दिल्ली के मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी ई-मेल के जरिए दी गई है। धमकी के बाद हड़कंप मच गया है। पुलिस-प्रशासन और फायर सर्विस के अधिकारी हरकत में आ गए हैं। दिल्ली फायर सर्विस के मुताबिक, जांच चल रही है।

स्कूल में बम होने की धमकी की खबर मिलने के बाद अभिभावक भी आनन फानन में स्कूल पहुंच गए। अभिभावक अपने बच्चों को स्कूल से घर ले गए। इसके बाद पुलिस ने स्कूल में सर्च ऑपरेशन भी चलाया। हालांकि, कुछ नहीं मिला। डिफेंस कॉलोनी एसडीएम गौरव सैनी ने बताया कि स्कूल में बम की धमकी अफवाह थी। घबराने की कोई जरूरत नहीं है. मेल भेजने वाले की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: घमंड जब आसमान चढ़ जाता है तब ऐसे ही आवाजों को कुचला जाता है, प्रियंका गांधी ने महिला खिलाडियों का किया समर्थन

इससे पहले 12 अप्रैल को दिल्ली में ही एक स्कूल में बम की धमकी मिली थी। ये धमकी भी ई-मेल के जरिए ही भेजी गई थी। डिफेंस कॉलोनी थाना क्षेत्र के इंडियन स्कूल में धमकी भरे ईमेल के बाद हंगामा मच गया था और आनन-फानन में पूरे स्कूल को खाली करा लिया गया था। बम निरोधक दस्ते की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी और बम की जांच में जुट गई थी।