दिल्ली: करोलबाग के गफ्फार मार्केट में लगी भीषण आग, दमकल की 39 गाडियां मौके पर मौजूद

दिल्ली के करोल बाग के गफ्फार मार्केट में रविवार सुबह भीषण आग लग गई, जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई, आग ने काफी विकराल रूप धारण कर लिया है, ऐसे मौके पर तीन दर्जन से ज्यादा दमकल की गाड़ियों को भेजा गया है

Updated: Jun 12, 2022, 08:58 AM IST

दिल्ली: करोलबाग के गफ्फार मार्केट में लगी भीषण आग, दमकल की 39 गाडियां मौके पर मौजूद

नई दिल्ली। दिल्ली के मशहूर करोल बाग के गफ्फार मार्केट में भीषण आग लगने की खबर सामने आई है। ये घटना रविवार सुबह की है। जानकारी के अनुसार आग काफी विकराल है और इसे बुझाने के लिए दमकल की तीन दर्जन से गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। बताया जा रहा है कि आग तेजी से फैली जिससे वहां हड़कंप मच गया है।

डिप्टी चीफ फायर सुनील चौधरी ने कह कि सुबह 4:30 पर आग की खबर मिली थी। संकरी गली के कारण आग एक जगह से दूसरी जगह तक फैल गई। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला है। मौके पर दमकल की 39 गाडियां मौजूद हैं। अग्निशमन विभाग के मुताबिक, फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है और अभी तक किसी भी शख्‍स के आग में फंसे होने या घायल होने की सूचना नहीं है।

यह भी पढ़ें: UP पुलिस की क्रूरता: मुस्लिम युवाओं के साथ थर्ड डिग्री टॉर्चर, नौजवानों की चीख पर BJP MLA का अट्टहास

भीषण गर्मी के बीच राजधानी दिल्ली में आग लगने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। एक दिन पहले ही रोहिणी इलाके में ब्रह्म शक्ति अस्पताल में भीषण आग लग गया था। करोल बाग के गफ्फार मार्केट में भी लगी आग की लपटें दूर से भी दिखाई दे रही थी।  हालांकि आग जहां पर लगी वहां पर गली काफी संकरी है। इसके चलते उन्‍हें आग बुझाने में काफी मशक्‍कत भी करनी पड़ी।

गफ्फार मार्केट को दिल्ली में इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स के बड़े बाजारों में शुमार किया जाता है। ऐसे में दिन के वक्‍त यहां पर काफी भीड़ होती है और बड़ी संख्‍या में लोग यहां पर आते हैं। दिन के वक्‍त आग लगती तो स्थितियां ज्‍यादा गंभीर हो सकती थीं। आग लगने के वक्‍त मार्केट बंद था और यहां पर बहुत कम संख्‍या में लोग थे। इसके चलते किसी भी शख्‍स को नुकसान नहीं पहुंचा है।