Rhea Chakraborty: मनी लॉन्ड्रिंग पर पूछताछ कर सकती है ED

Sushant Singh Rajput Death Case: प्रवर्तन निदेशालय ने दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस, रिया चक्रवर्ती से होगा जवाब तलब

Updated: Aug 01, 2020 05:24 PM IST

Rhea Chakraborty:  मनी लॉन्ड्रिंग पर पूछताछ कर सकती है ED
photo courtesy : india today

मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में उलझने बढ़ती जा रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज कर लिया है। ईडी ने यह मामला बिहार पुलिस की उस एफआइआर को संज्ञान में लेकर किया है जिसमें सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत को प्यार के जाल में फंसाने और पैसों की उगाही करने के आरोप लगाए हैं। अब ईडी इस मामले में जल्द ही रिया चक्रवर्ती से जवाब तलब कर सकती है।

बिहार की एक चार सदस्य पुलिस टीम पिछले तीन दिनों से मुंबई में मौजूद है। यह टीम उन सभी बैंक खातों को खंगाल रही है जिसमें सुशांत के बैंक खातों से पैसों का ट्रांसफर हुआ है।बिहार पुलिस की टीम सुशांत द्वारा रिया चक्रवर्ती और उसके भाई के साथ स्थापित दो कंपनियों के लेनदेन और निवेश की भी पूछताछ कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने बिहार पुलिस से उस प्राथमिकी प्रतियां मांगी हैं जिसमे सुशांत के पिता ने सुशांत की तथाकथित गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सुशांत से धोखे से पाई ऐंठने का आरोप लगाया है।

इन धाराओं में दर्ज है एफआईआर 
सुशांत के पिता का रिया चक्रवर्ती के ऊपर आरोप है कि जलेबी फेम एक्ट्रेस ने सुशांत को पहले प्यार में फंसाया। सुशांत को प्रताड़ित किया गया और सुशांत के साथ फ्रॉड किया गया। सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 342, 280, 420, 406, 420 और 306 के तहत मामला दर्ज कराया है।