प्रियंका गांधी के काफिले की कई गाड़ियां आपस में टकराईं, सभी लोग सुरक्षित

प्रियंका गांधी का क़ाफ़िला हादसे के बाद फिर से रामपुर के लिए रवाना, गढ़मुक्तेश्वर के पास हुआ हादसा, लेकिन किसी के घायल होने की ख़बर नहीं

Updated: Feb 04, 2021, 10:58 AM IST

प्रियंका गांधी के काफिले की कई गाड़ियां आपस में टकराईं, सभी लोग सुरक्षित
Photo Courtesy: News 18

हापुड़। रामपुर दौरे पर निकलीं कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) उस वक्त बल-बाल बच गईं, जब उनके काफिले की कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं। बताया जा रहा है कि हादसा हापुड़ हाईवे पर गढ़मुक्तेश्वर के पास हुआ। खबर है कि अचानक ब्रेक लगने के कारण काफिले में शामिल दो से तीन गाड़ियां आपस में टकरा गईं। हालांकि प्रियंका गांधी की कार को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। फिलहाल उनका काफिला फिर से रामपुर के लिए रवाना हो चुका है।

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक प्रियंका गांधी का काफिला रामपुर के लिए जा रहा था, तभी गढ़मुक्तेश्वर के पास एक गाड़ी गर्म हो गई और उससे धुंआ निकलने लगा। इसकी वजह से ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया। गाड़ी के अचानक रुकने की वजह से काफिले में पीछे चल रही समर्थकों की गाड़ियां आपस में टकरा गईं। गनीमत रही कि इस हादसे में फिलहाल किसी के घायल होने की खबर नहीं है। 

यह तस्वीर में प्रियंका गांधी के काफिले में शामिल एक कार की बताई जा रही है। कार को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि टक्कर काफी तेज़ थी, लेकिन राहत की बात ये है कि सभी लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

Photo Courtesy: News 18

प्रियंका गांधी आज यूपी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू समेत समेत पार्टी के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ रामपुर के दिबदिबा गांव जा रही हैं। जहां वो किसान आंदोलन के दौरान जान गंवाने वाले नवरीत सिंह के परिवार से मिलने वाली हैं। प्रियंका के इस कार्यक्रम की जानकारी आज सुबह उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने ट्विटर पर दी, जिसमें उनका वीडियो भी शेयर किया गया है।

 

हादसे के थोड़ी देर बाद प्रियंका गांधी का काफिला फिर से रामपुर के लिए रवाना हो गया है। वे जिस किसान नवरीत सिंह के परिवार से मिलने निकली थीं, उनकी मौत मौत 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड के दौरान नई दिल्ली के आईटीओ पर हुई थी। पहले ऐसी खबरें आईं कि उनकी मौत गोली लगने से हुई है, लेकिन बाद में पुलिस ने वीडियो जारी करके साफ किया कि उनकी मौत ट्रैक्टर पलटने की वजह से हुई थी।