ट्विटर से हमेशा के लिए सस्पेंड हुईं कंगना रनौत, पश्चिम बंगाल को लेकर किए थे कई विवादित ट्वीट

कंगना के खिलाफ कोलकाता में पश्चिम बंगाल के लोगों की भावनाएं आहत करने के मामले में मुकदमा भी दर्ज हुआ है, अधिवक्ता सुमित चौधरी ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर सौमेन मित्रा को मेल कर कंगना के खिलाफ शिकायत भेजी थी

Updated: May 04, 2021, 01:42 PM IST

ट्विटर से हमेशा के लिए सस्पेंड हुईं कंगना रनौत, पश्चिम बंगाल को लेकर किए थे कई विवादित ट्वीट
Photo Courtesy: News18

मुंबई/कोलकाता। बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर विवादों में पड़ गई हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर ने कंगना के ट्विटर हैंडल हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। कंगना का अकाउंट सस्पेंड उनके विवादित ट्वीट्स को लेकर किया गया है। कंगना ने पश्चिम बंगाल चुनाव के नतीजे आने के बाद कई विवादित ट्वीट किए। इसके साथ ही कंगना ने बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की भी मांग की थी। 

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में ममता के पक्ष में प्रचण्ड जनादेश आने के बाद अमूमन बीजेपी का पक्ष लेने वाली और सांप्रदायिक सद्भाव को भड़काने वाले ट्वीट करने वाली कंगना ने एक बार फिर लोगों की भावनाओं को आहत करने वाले एक के बाद एक ट्वीट किए। कंगना ने बंगाल नतीजों के बाद कहा कि बंगाल में रोहिंग्या मुसलमान बड़ी तादाद में रहते हैं। बांग्लादेशी भी बड़ी तादाद में हैं। जिससे यह स्पष्ट होता है कि बंगाल में हिन्दू बहुमत में नहीं बचे हैं। कंगना ने कहा कि बंगाल अब कश्मीर बनने जा रहा है। 

इसके साथ ही सोमवार को पश्चिम बंगाल में भड़की हिंसा को लेकर कंगना ने कहा कि पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू कर देना चाहिए। इसके बाद कोलकाता में कंगना के खिलाफ एक मुकदमा भी दर्ज हो गया। अधिवक्ता सुमीत चौधरी ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर सौमेन मित्रा को मेल भेजकर कंगना के खिलाफ पश्चिम बंगाल की जनता की भावनाओं को अपमानित करने की शिकायत दर्ज करा दी।