शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान NCB की हिरासत में, क्रूज़ पर रेव पार्टी केस में हो रही है पूछताछ

एनसीबी ने शनिवार रात को कार्डेलिया क्रूज़ पर छापेमारी की थी, बीच समुद्र हुई इस छापेमारी में ड्रग्स पार्टी कर रहे आठ से दस लोगों को हिरासत में लेने की ख़बर है

Updated: Oct 03, 2021, 11:40 AM IST

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान NCB की हिरासत में, क्रूज़ पर रेव पार्टी केस में हो रही है पूछताछ
Photo Courtesy: The Rural Press

मुंबई। क्रूज़ पर ड्रग्स पार्टी में की गई छापेमारी में बड़ा खुलासा हुआ है। एनसीबी द्वारा की गई छापेमारी में जिस बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे को डिटेन किया गया है वह कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बताए जा रहे हैं। एनसीबी ने फिलहाल आर्यन खान को अपनी हिरासत में ले रखा है और पूछताछ कर असली अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। आर्यन खान की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया है कि उन्हें गेस्ट के तौर पर इस पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रण भेजा गया था। आर्यन खान ने बताया है कि उनके नाम पर पार्टी में और लोगों को बुलाया गया। फिलहाल पुलिस ने आर्यन खान के फोन को जब्त कर लिया है और चैट्स खंगालने का काम शुरू हो गया है। हिरासत में लिए गए लोगों में तीन लड़कियां भी हैं जो कि दिल्ली के बड़े कारोबारियों की बेटियां बताई जा रही हैं।

दरअसल शनिवार देर रात ड्रग्स पार्टी की सूचना मिलने पर एनसीबी कार्डेलिया क्रूज़ पर पहुंची थी। गोवा की ओर जाते क्रूज़ के बीच समुंद्र में पहुंचते ही ड्रग्स पार्टी शुरू हो गई। जिसके बाद एनसीबी के अधिकारियों ने आर्यन खान समेत दस लोगों को हिरासत में ले लिया। हालांकि अब तक इस बात को लेकर तस्वीर साफ नहीं हो पाई है कि आर्यन खान ने ड्रग्स का सेवन किया था या नहीं।

यह भी पढ़ें : NCB ने क्रूज़ पर ड्रग्स पार्टी में की छापेमारी, बॉलीवुड सुपरस्टार का बेटा समेत 10 लोग हिरासत में

बॉलीवुड में ड्रग्स का एंगल सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच के दौरान सामने आया था। ड्रग्स केस सामने आने के बाद एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेत्रियां दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान से पूछताछ भी की थी। दीपिका से पूछताछ करने के बाद मीडिया में यह खबरें आई थीं कि एनसीबी इस सिलसिले में दीपिका के तीन सह अभिनेताओं से भी पूछताछ कर सकती है, जिनके नाम एस, आर और ए से शुरू होते हैं। उस दौरान सोशल मीडिया पर लोग यह अंदाजा लगा थे कि एस नाम का बॉलीवुड अभिनेता कोई और नहीं खुद सुपरस्टार शाहरुख खान हैं।

यह भी पढ़ें : दीपिका के तीन को स्टार्स को तलब करेगी एनसीबी, 'एस', 'आर' और 'ए' से शुरू होते हैं नाम

यहां गौर करने वाली बात यह भी है कि एनसीबी की कार्रवाई बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल तक भी पहुंची थी और अर्जुन रामपाल भी हाउसफुल फिल्म में दीपिका के को स्टार रह चुके हैं।