आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे राहुल गांधी, कुलियों का सुना दर्द, ड्रेस पहनकर सामान भी उठाया

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुलियों से मुलाकात की। उन्होंने कुलियों से बात की। उनकी परेशानियों को सुना। इस दौरान राहुल ने कुली की ड्रेस पहनकर यात्रियों का सामान भी उठाया।

Updated: Sep 21, 2023, 11:46 AM IST

नई दिल्ली। भारत जोड़ो यात्रा के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो अभियान के तहत समाज के हर वर्ग से मुलाकात कर रहे हैं। इसी क्रम में राहुल गांधी गुरुवार को अचानक आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंच गए और कुलियों से मिले।

राहुल गांधी ने कुलियों से विस्तृत बातचीत की और उनकी परेशानियों को सुना। इस दौरान कांग्रेस नेता ने कुली का बैज भी लगाया और लाल शर्ट पहनकर कुलियों के साथ ही यात्रियों का सामान उठाते हुए भी नजर आए। कुलियों ने बताया कि राहुल गांधी ने कुलियों को आश्वासन दिया है कि वो उनकी सारी समस्याओं को सरकार के सामने रखेंगे और परेशानियों को हल किया जाएगा।

कांग्रेस पार्टी ने ट्विटर पर राहुल गांधी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘जननायक राहुल गांधी जी आज दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुली साथियों से मिले। पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें रेलवे स्टेशन के कुली साथियों ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की थी। आज राहुल जी उनके बीच पहुंचे और इत्मीनान से उनकी बात सुनी। भारत जोड़ो यात्रा जारी है।'

राहुल गांधी से मुलाकात के बाद कुली और ऑटो ड्राइवर काफी खुश नजर आए। इस दौरान उन्होंने कहा कि बड़ी खुशी हुई कि राहुल गांधी हमसे मिलने के लिए यहां आए। बता दें कि पिछले महीने कुलियों का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें उन्होंने राहुल गांधी से मिलने की इच्छा जाहिर की थी।