भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बुजुर्ग महिला के साथ राहुल गांधी का दिल छू देने वाला पल, वीडियो वायरल

भारत जोड़ो यात्रा आंध्र प्रदेश में प्रवेश कर चुकी है, यहां 21 अक्टूबर तक यात्रा चलेगी, इसके बाद तेलंगाना में प्रवेश करेगी, आंध्र प्रदेश में भी यात्रा को भरपूर समर्थन प्राप्त हो रहा है।

Updated: Oct 20, 2022, 02:58 PM IST

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बुजुर्ग महिला के साथ राहुल गांधी का दिल छू देने वाला पल, वीडियो वायरल

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा मंगलवार को आंध्र प्रदेश में प्रवेश कर चुकी है। आंध्र प्रदेश में कांग्रेस संगठन कमजोर होने के बावजूद यहां यात्रा को आपार जनसमर्थन प्राप्त हो रहा है। आंध्र प्रदेश की एक बुजुर्ग महिला और राहुल गांधी का भावुक कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कांग्रेस ने यात्रा के दौरान का यह वीडियो अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर भी अपलोड किया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि राहुल गांधी भीड़ में एक बुजुर्ग महिला से बात कर रहे हैं। महिला को कांग्रेस नेता को आशीर्वाद देते हुए देखा जा सकता है।वह बात करते हुए लगातार राहुल गांधी के कंधे को थपथपा रहीं हैं। अंत में राहुल गांधी उस महिला को गले लगाते हैं और अपने कार्यकर्ताओं के साथ यात्रा में आगे बढ़ जाते हैं। कांग्रेस ने इस वीडियो का कैप्शन दिया है 'ममता की छांव'

यात्रा मंगलवार को पड़ोसी कर्नाटक से कुरनूल जिले के हलहरवी पहुंची, जहां पार्टी नेताओं के साथ हजारों लोगों ने यात्रा का जोरदार स्वागत किया। हलहरवी में आंध्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख एस शैलजानाथ, कार्यकारी अध्यक्ष एन तुलसी रेड्डी और अन्य नेताओं ने अंतरराज्यीय सीमा पर क्षेत्रगुडी में राहुल गांधी की अगवानी की।

भारत जोड़ो यात्रा आंध्र प्रदेश में 21 अक्टूबर तक जारी रहेगी और कुरनूल जिले के चार विधानसभा क्षेत्रों में करीब 100 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। यह पैदल मार्च पड़ोसी राज्य तेलंगाना में प्रवेश करने से पहले अलुरु, अदोनी, येम्मिगनूर और मंत्रालयम विधानसभा क्षेत्रों को कवर करेगी।