सीएम योगी रोज सुनते हैं हमारे फोन की रिकॉर्डिंग, सपा सुप्रीमो ने लगाया फोन टैपिंग का आरोप

समाजवादी पार्टी के फाइनेंसर्स पर आईटी रेड के बाद अखिलेश यादव ने आरोप लगाया है कि हमारे फोन टैप किए जा रहे हैं और रोज शाम सीएम योगी उसकी रिकॉर्डिंग सुनते हैं

Updated: Dec 19, 2021, 05:15 PM IST

सीएम योगी रोज सुनते हैं हमारे फोन की रिकॉर्डिंग, सपा सुप्रीमो ने लगाया फोन टैपिंग का आरोप
Photo Courtesy: TFI Post

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के फाइनेंसर्स पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के छापे ने देशभर की राजनीति में गर्मी ला दी है। इसी बीच सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने गंभीर आरोप लगाया है। अखिलेश यादव का दावा की प्रतिदिन शाम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हमारे फोन कॉल की रिकॉर्डिंग सुनते हैं।

रविवार को लखनऊ पहुंचे र्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया की भाजपा सरकार उनकी जसुसी कर रही है। अखिलेश के मुताबिक समाजवादी पार्टी के सभी फोन रोज टैप किए जा रहे हैं, पार्टी कार्यालय के सभी लैंडलाइन की भी टैपिंग हो रही है। प्रतिदिन शाम को खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन्हें सुनते हैं।

यह भी पढ़ें: इंदिरा का नाम लेने से क्यों डरते हैं पीएम मोदी, संकीर्ण दिमाग वाले शासकों को कौन समझाए: शिवसेना

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ पर व्यक्तिगत हमला बोलते हुए  उन्हें अनुपयोगी मुख्यमंत्री करार दिया। उन्होंने कहा, 'मुख्यमंत्री अनुपयोगी हैं। उन्हें कम्प्यूटर और स्मार्टफोन भी चलाना नहीं आता है। अगर कोई उन्हें कम्प्यूटर दिखा दे तो वह डर जाते हैं।' दरअसल, अखिलेश ने मुख्यमंत्री को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कल ‘यूपी+योगी’ (UP+YOGI) को उपयोगी कहे जाने को खारिज करते हुए उन्हें अनुपयोगी बताया।

इससे पहले अखिलेश यादव ने कल ही कहा था कि हमारे पार्टी के नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी इस बात का संकेत है कि बीजेपी चुनाव हारने वाली है। हार की बौखलाहट से भाजपा केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। अभी तो सिर्फ इनकम टैक्स डिपार्टमेंट आया है सीबीआई और ईडी को आना तो अभी बाकी है।