Subramanian Swamy : BJP को अल्टीमेटम, कल तक अमित मालवीय को हटाओ

BJP IT CELL: बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को दिया समझौता प्रस्ताव, स्वामी ने कहा यह प्रस्ताव पांच गांव मांगने जैसा

Updated: Sep 09, 2020 07:41 PM IST

Subramanian Swamy : BJP को अल्टीमेटम, कल तक अमित मालवीय को हटाओ
Photo Courtsey: TheTelegraph

नई दिल्ली। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी ही पार्टी को अल्टीमेटम दे दिया है। स्वामी ने पार्टी से कल यानी गुरुवार (10 सितंबर) तक बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय को हटाने की मांग की है। बता दें कि स्वामी ने सोमवार को बीजेपी आईटी सेल और अमित मालवीय पर उनके खिलाफ अभियान चलाने का आरोप लगाया था।

बीजेपी नेता ने बुधवार को अपने ट्वीट में कहा है कि 'मैने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के सामने एक समझौता प्रस्ताव रखा है। कल तक अगर मालवीय को बीजेपी आईटी सेल से नहीं हटाया जाता है तो इसका मतलब है कि पार्टी मेरा बचाव नहीं करना चाहती है। चूंकि पार्टी में कोई फोरम नहीं है जहां मैं कैडर की राय ले सकूं, इसलिए मुझे खुद का बचाव करना होगा।' उन्होंने अपने इस बात को महाभारत में पांडवों द्वारा पांच गांव मांगने जैसा समझौता बताया है।

 

दुष्ट हो गया है बीजेपी आईटी सेल

बता दें कि स्वामी ने सोमवार को कहा था कि बीजेपी की आईटी सेल दुष्ट हो गई है और वह फर्जी आईडी बनाकर मुझपर निजी हमले किए जा रही है। बीजेपी नेता ने चेतावनी दिया था कि अगर उनके प्रशंसक ऐसा करने लगें तो उसके लिए वह जिम्मेदार नहीं होंगे, ठीक उसी तरह जैसे उनपर निजी हमलों के लिए बीजेपी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। 

बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी को बेबाक टिप्पणियों के लिए जाना जाता है। वह कई मुद्दों पर अपनी पार्टी लाइन से खुलकर विपरित राय रखते हैं। विशेष कर अर्थव्यवस्था और आर्थिक नीतियों को लेकर वह अपनी पार्टी के खिलाफ मुखर रहे हैं। उन्होंने महामारी के बीच जेईई और नीट परीक्षाओं को लेकर भी केंद्र सरकार का विरोध किया था। शायद इन्हीं वजहों के कारण बीजेपी आईटी सेल उन्हें भी ट्रॉल करने से बाज नहीं आ रही है और वह अमित मालवीय को हटाने की मांग कर रहे हैं।