एक विवाह ऐसा भी, मदुरै के राकेश और दक्षिणा ने शहर में लॉकडाउन के चलते आसमान में रचाई शादी

मदुरै के एक कपल ने अनोखी शादी की, तमिलनाडु में लॉकडाउन होने की वजह से आकाश में निभाई शादी की रस्में, गवाह बने 100 से ज्यादा मेहमान, RTPCR टेस्ट नेगेटिव आने पर ही मेहमानों को फ्लाइट में मिली एंट्री

Updated: May 24, 2021, 01:10 PM IST

एक विवाह ऐसा भी, मदुरै के राकेश और दक्षिणा ने शहर में लॉकडाउन के चलते आसमान में रचाई शादी
Photo courtesy: social media

मदुरै। कहते हैं जोड़ियां आसमान में बनती है, लेकिन धरती पर आकर मिलती हैं। और जमीन पर ही उनके मिलने की खुशियां सेलीब्रेट की जाती हैं। मदुरै के एक कपल ने इस बात को प्रूव भी किया है कि जोड़ियां आकाश में बनती भी हैं और सेलीब्रेट भी की जाती हैं। दरअसल देश के ज्यादातर प्रदेशों में कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन है और सामाजिक आय़ोजनों पर रोक लगी हुई है।

ऐसे में तमिलनाडु के मदुरै निवासी राकेश और दक्षिणा की शादी नहीं हो पा रही थी। बढ़ते संक्रमण की वजह से लॉकडाउन खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा था, जिसके बाद कपल ने अनूठी तरकीब लगाई और एक पूरी फ्लाइट बुक करके उसमें शादी करने का फैसला किया। इस शादी में दावा किया जा रहा है कि 130 से ज्यादा लोग मौजूद थे।

 

इस अनोखी शादी के लिए कपल ने स्पाइसजेट का एक चार्ट्ड प्लेन बुक किया और उसमें अपनी शादी की रस्में निभाई। जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में दूल्हा अपनी दुल्हन को मंगलसूत्र पहनाते दिखाई दे रहा है।

इस शादी के साक्षी सैकड़ों मेहमान बने, और शादी की खुशियां आकाश में ही सेलीब्रेट की। बताया जा रहा है कि शादी में उन्ही मेहमानों को शामिल होने का मौका मिला था जिनका RTPCR टेस्ट नेगेटिव आय़ा था। सभी मेहमानों ने दूल्हा दुल्हन के साथ मदुरै से बेंगलुरु की यात्रा भी की और शादी का लुत्फ भी लिया। वायरल वीडियो में दूल्हा और दुल्हन ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रहे हैं। वहीं सभी रिश्तेदार और दोस्त भी इस अनोखी शादी का मजा लेते दिखाई दे रहे हैं।

आसमान में शादी के बाद कपल और मेहमान मदुरै लौट आए। दरअसल तमिलनाडु में 7 दिनों का टोलट लॉकडाउन है। 24 मई से 31 तक रहेगा। इस बीच कपल ने इस खास तरीके की शादी की।