मैं झुकेगा नहीं, कंगारुओं की जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया प्रशंसक ने कुछ इस अंदाज़ में मनाया जश्न

इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हरा दिया, स्टेडियम में एक ऑस्ट्रेलिया प्रशंसक अपनी खुशी को रोक नहीं पाया

Publish: Mar 04, 2023, 11:38 AM IST

नई दिल्ली। भारतीय फिल्मों का जादू ऑस्ट्रेलिया में किस कदर चलता है इसकी एक झलक शुक्रवार को इंदौर में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान देखने को मिली। ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद एक ऑस्ट्रेलिया प्रशंसक ने दक्षिण भारतीय फिल्म पुष्पा के डायलॉग को बोलकर कंगारुओं की जीत का जश्न मनाया। 

तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया को नौ विकेटों से हार झेलनी पड़ी। यह इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया टीम की पहली जीत थी लिहाजा मैदान में मैच देखने पहुंचा एक ऑस्ट्रेलिया प्रशंसक अपनी खुशी को रोक नहीं पाया और उसने अल्लू अर्जुन स्टाइल में अपनी टीम की जीत का जश्न मनाया। 

सोशल मीडिया पर होलकर स्टेडियम का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसक पुष्पा फ़िल्म का बहुचर्चित डायलॉग, "मैं झुकेगा नहीं..." बोलता नज़र आ रहा है। उसे ऐसा करते देख उसके आसपास मौजूद भारतीय प्रशंसक भी अपनी भावनाओं को रोक नहीं पाए और उसकी इस हरकत पर रोमांचित हो उठे। 

बॉर्डर गावस्कर सीरीज में भारतीय टीम इस समय 2-1 से आगे चल रही है। सीरीज का चौथा और आखिरी मैच अहमदाबाद में खेला जाना है। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फ़ाइनल में पहुंचने के लिए भारतीय टीम को यह मुकाबला हर हाल में जीतना होगा।