मैनचेस्टर के लिए फिर खेलेंगे फ़ुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो, मैनचेस्टर यूनाइटेड का यूवेंटस से हुआ करार

रोनाल्डो के ट्रांसफर पर मैनचेस्टर ने किया यूवेंटस से करार, 216 करोड़ में तय हुई डील, यूवेंटस में रोनाल्डो को प्रति सीजन के हिसाब से 734 करोड़ रुपए मिल रहे थे

Updated: Aug 28, 2021, 10:05 AM IST

मैनचेस्टर के लिए फिर खेलेंगे फ़ुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो, मैनचेस्टर यूनाइटेड का यूवेंटस से हुआ करार

नई दिल्ली। स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की घर वापसी हो गई है। एक बार फिर रोनाल्डो अब मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेलते नजर आएंगे। इसके लिए मैनचेस्टर यूनाइटेड और रोनाल्डो के मौजूदा क्लब यूवेंटेस के बीच करार भी हो गया है। रोनाल्डो को मैनचेस्टर यूनाइटेड में प्रति सीजन 216 करोड़ रुपए मिलेंगे। 

हालांकि रोनाल्डो के लिए यह रकम यूवेंटेस की तुलना में बेहद कम है।यूवेंटेस में खेलते हुए रोनाल्डो को प्रति सीजन 734 करोड़ रुपए मिला करते थे। लेकिन मैनचेस्टर में रोनाल्डो को इसकी लगभग एक तिहाई से भी कम पैसे मिलने वाले हैं। 

बहरहाल रोनाल्डो की वापसी से मैनचेस्टर यूनाइटेड का फैंस क्लब सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर कर रहा है। रोनाल्डो और मैनचेस्टर दोनों के ही प्रशंसक रोनाल्डो को पुरानी जर्सी में देखने के लिए बेताब हैं। 

रोनाल्डो इससे यूवेंटेस से पहले रियल मेड्रिड का हिस्सा थे। रियल मेड्रिड में होने से पहले रोनाल्डो मैनचेस्टर के लिए खेला करते थे। रोनाल्डो ने मैनचेस्टर के लिए कुल 6 इपीएल सीजन में भाग लिया था। रोनाल्डो के रहते हुए मैनचेस्टर ने आठ बड़े खिताब अपने नाम किए थे।