IPL 2020: गावस्कर ने अनुष्का शर्मा पर की टिप्पणी, कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग कर रहे हैं फैंस

Sunil Gavaskar: सुनील गावस्कर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए मैच के दौरान अनुष्का शर्मा पर की टिप्पणी, खूब हो रही है आलोचना

Updated: Sep-25, 2020, 06:33 PM IST

IPL 2020: गावस्कर ने अनुष्का शर्मा पर की टिप्पणी, कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग कर रहे हैं फैंस
Photo Courtesy: Cricshots.com

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज़ सुनील गावस्कर ने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे वो विवादों के घेरे में आ गए हैं। सुनील गावस्कर ने बैंगलोर और पंजाब के बीच खेले गए मैच के दौरान बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली के ऊपर टिप्पणी करते हुए उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के ऊपर कुछ ऐसा कह डाला जिससे उनकी खूब आलोचना हो रही है। 

किंग्स इलेवन के कप्तान केएल राहुल बल्लेबाज़ी कर रहे थे, तब बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने लगातार दो ओवरों में केएल राहुल के दो महत्वपूर्ण कैच छोड़ दिए। जिसके बाद कमेंट्री बॉक्स में मौजूद सुनील गावस्कर ने कहा कि 'लगता है विराट ने लॉकडाउन में अनुष्का की गेंदों की प्रैक्टिस की है।' 

सुनील गावस्कर अपने इस बयान को लेकर चौतरफा घिर गए हैं। सोशल मीडिया पर लोग दुनिया के सबसे पहले दस हजारी बल्लेबाज़ सुनील गावस्कर को जमकर लताड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर गावस्कर को कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग हो रही है।

दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर एक दूसरा पक्ष गावस्कर के समर्थन में भी उतर आया है। गावस्कर के समर्थन में उतरे लोगों का कहना है कि लॉक डाउन के दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने साथ में क्रिकेट खेलते हुए अपने वीडियो साझा किए थे। लिहाज़ा गावस्कर ने यह टिप्पणी उसी सन्दर्भ में की है। उनकी बात का अर्थ का अनर्थ निकाला जा रहा है। हालांकि इस आलोचना पर अभी तक सुनील गावस्कर की कोई प्रतिक्रिया अथवा स्पष्टीकरण नहीं आया है।