नेता विहिन हो चुकी है बीजेपी, इनके पास न नेता है और ना ही नीति: कुमारी शैलजा

प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने कहा कि छत्तीसगढ़ के लोगों को कांग्रेस की सरकार पर भरोसा है क्योंकि हमने जो कहा उससे कहीं ज्यादा करके दिखाया है। 15 साल BJP को मौका मिला लेकिन जनता का विश्वास इनसे उठ चुका।

Updated: Aug 27, 2023, 09:43 AM IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा ने राज्य में विपक्षी दल बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। कांग्रेस नेत्री ने कहा कि भाजपा के पास न नेता है और ना नीति, ये नेता विहिन हो चुके हैं। बीजेपी कितने भी घोषणा पत्र ले आए, हमेंकोई फर्क नहीं पड़ता।

प्रदेश प्रभारी ने आगे कहा कि कांग्रेस और भाजपा में बहुत अंतर है। छत्तीसगढ़ के लोगों को कांग्रेस की सरकार पर भरोसा है क्योंकि हमने जो कहा भी नहीं उससे कहीं ज्यादा करके दिखाया है। 15 साल इनको मौका मिला लेकिन जनता का विश्वास इनसे उठ चुका है। अब ये चाहे कितनी ही घोषणा कर लें, कोई फर्क नहीं पड़ेगा। क्योंकि इनकी आदत ही है, लुभावने सपने दिखाने की। 

शैलजा बोलीं मैं याद दिलाना चाहती हूं कि बीजेपी ने खुलेआम लोगों से कहा था कि 15 लाख आपकी जेब में होगा। 15 साल में यह 1 लाख तक नहीं दे सके, अब लोग कैसे इन पर भरोसा करेंगे। चाहे कितने ही घोषणा पत्र ले लाएं कोई असर नहीं होगा।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में घोषणा पत्र बनाने के लिए दोनों राजनीतिक पार्टियां पूरी एक्सरसाइज कर रही हैं। बीजेपी जहां सुझाव पेटी के जरिए लोगों से राय मांग रही है। वहीं कांग्रेस ई-मेल के जरिए सुझाव लेकर घोषणा पत्र तैयार करने में लगी है। लगातार बैठकों का दौर भी जारी है। कांग्रेस में दो दिनों तक घोषणा पत्र को लेकर बैठकें हुई।