राहुल गांधी पर भरोसे को लेकर छत्तीसगढ़ में ट्विटर वॉर

Raman Singh: रमन सिंह ने राहुल गांधी को बताया वादा फरामोश, पलटकर कांग्रेस ने कहा सत्ता से बाहर का दिखाया रास्ता

Updated: Aug 24, 2020 11:43 PM IST

राहुल गांधी पर भरोसे को लेकर छत्तीसगढ़ में ट्विटर वॉर
Photo Courtesy: Deccan chronicle

रायपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने उपने ट्वीट संदेश में लिखा है कि राहुल गांधी पर भरोसे का मतलब वादाखिलाफी और भ्रष्टाचार है। वहीं इसके जवाब में छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने ट्वीट किया है कि 'राहुल गांधी पर भरोसे का मतलब है- 36,000 करोड़ के नान घोटालेबाजों को सत्ता से बाहर, लूटकर पनामा भरने वाले सत्ता से बाहर, दामाद को घोटाले कराने वाले सत्ता से बाहर, हेलीकॉप्टर में दलाली खाने वाले सत्ता से बाहर, कांग्रेस की ओर से लिखा गया है कि 15 साल लूटने वाले 15 सीटों पर सिमटना, आगे कटाक्ष करते हुए कांग्रेस पार्टी की ओर से लिखा गया है कि और जानना है तो बताओ?.

 

 

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने ट्वीट किया है कि ‘प्रदेश में न शराबबंदी हुई, न रोजगार मिला, ना ही बेरोजगारी भत्ता, न नियमितीकरण, न दो साल का बोनस, न धान का बोनस, रेप, हत्या, लूट की घटनाएं बढ़ी रही हैं,’ पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने आगे लिखा है कि इसकी लिस्ट बड़ी लंबी है। रमन सिंह का आरोप है कि प्रदेश में भूपेश टैक्स लगाकर अवैध वसूली का दौर चल रहा है. लिस्ट बहुत लंबी है...  

 

 

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने भी रमन सिंह के ट्वीट का जवाब छत्तीसगढ़ कांग्रेस के ट्वीट को अटैच करके दिया है।

दरअसल सोमवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में पार्टी के नए अध्यक्ष के लिए एक बार फिर राहुल गांधी का नाम सामने आया है। वर्तमान अंतरिम कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा है कि मुझे रिप्लेस करने की प्रक्रिया शुरू करें। इससे पहले कांग्रेस ने 23 सीनियर नेताओं ने कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए चिट्ठी लिखकर हंगामा खड़ा कर दिया है। विपक्षी बीजेपी भी आग में राजनीतिक रोटी सेंकने का काम कर रही है।