धमतरी में ट्रक से कुचलकर माँ की मौत, बेटी की हालत गंभीर

छत्तीसगढ़ के धमतरी में स्कूटी से फिसलकर सड़क पर गिर गई थीं मां-बेटी, पीछे से आ रहे ट्रक से कुचलकर दो टुकड़े हुआ मां का शरीर, बेटी का इलाज जारी

Updated: Feb 18, 2021, 07:27 PM IST

धमतरी में ट्रक से कुचलकर माँ की मौत, बेटी की हालत गंभीर
Photo Courtesy: Bhaskar

धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी में स्कूटी से फिसल कर सड़क पर गिरी महिला को ट्रक ने रौंद दिया, जिससे महिला की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि महिला के शरीर के दो टुकड़े हो गए, और सड़क पर दूर जा गिरे। इस हादसे में महिला की बेटी गंभीर रुप से घायल हो गई है।

यह हादसा भखारा थाना इलाके के लोहारापथरा गांव के पास हुआ। दसअसल मां बेटी किसी शादी समारोह में शामिल होने गई थीं। रात में रिश्तेदार के यहां रुक कर गुरुवार को लौट रही थीं, तभी सड़क पर उनकी स्कूटी का बैलेंस बिगड़ा और दोनों फिसल कर सड़क पर गिर गईं। मां को ट्रक ने कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, बेटी दीपिका को भी चोट लगी है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। उनके घरवालों को सूचना दे दी गई है।

प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों ने ट्रक ड्राइवर को घेर लिया जिससे वह भागने में असफल रहा। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। भखारा थाना पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर ट्रक जब्त कर लिया है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बेटी का इलाज जारी है। पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्रायवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।