Malvi Malhotra: एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर जानलेवा हमला

एक तरफा प्यार में एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा की हत्या की कोशिश, सीसीटीवी में कैद आरोपी की करतूत मगर फ़रार

Updated: Oct 27, 2020, 04:44 PM IST

Malvi Malhotra: एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर जानलेवा हमला
Photo Courtesy: facebook

एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा को जान से मारने की कोशिश का मामला सामने आया है। आशंका है कि एकतरफा प्यार में उनके पुराने दोस्त ने उनपर जानलेवा हमला किया है। आरोपी ने मालवी के चेहरे पर वार किए। चेहरा बचाने के दौरान एक्ट्रेस के दोनों हाथों में गंभीर चोट आई है। इलाज के लिए मालवी को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में एडमिट किया गया है। फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मालवी मल्होत्रा के एक पुराने दोस्त प्रोड्यूसर योगेश महिपाल सिंह ने उनका चेहरा खराब करने की नीयत से उन पर चाकू से हमला किया था। अपना चेहरा बचाने की कोशिश में मालवी के हाथ में गंभीर चोटें आई हैं। आरोपी ने एक्ट्रेस पर तीन वार किए थे।

मालवी ने वर्सोवा पुलिस को बताया है कि आरोपी योगेश से उनकी दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। फेसबुक पर जान पहचान बढ़ाने के बाद मालवी और योगेश कैफे में भी मिले थे। मुंबई में सोमवार शाम मालवी अपने घर कहीं जाने के लिए निकलीं तो योगेश उनकी गाड़ी के पास खड़ा मिला और उनका रास्ता रोकने की कोशिश की।

मालवी के विरोध करन पर योगेश ने उसके चेहरे पर कई वार किए और भाग खड़ा हुआ। यह पूरी घटना मालवी के घर के पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। मालवी की शिकायत पर पुलिस ने योगेश के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश जारी है। पुलिस जल्द ही इस केस में बड़ा एक्शन लेने की तैयारी में है।

गौरतलब है कि मालवी मल्होत्रा हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं। वह टीवी और फिल्मों में सक्रिय हैं। मालवी Katie कॉस्मेटिक्स की ब्रैंड एंबेसडर हैं।  कई एड फिल्म्स में नजर आती हैं। वे कलर्स टीवी के ‘उड़ान’ सीरियल में काम कर चुकी हैं। हिंदी फिल्म होटल मिलन, समेत तेलुगू और मलयालम की कई फिल्मों में काम किया है। उनकी तेलुगु फिल्म 'कुमारी 21 एफ', तमिल फिल्म 'नदिक्कू एंडी' है।