सलमान खान के घर के बाहर चली गोलियाँ, बाइक पर सवार होकर आए थे दो बदमाश, हुई 3 राउंड फायरिंग

सलमान खान के घर के बाहर रविवार सुबह 4:55 में फायरिंग की गई। बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने 2 बाइक सवारों ने 6 राउंड फायरिंग की।

Updated: Apr 14, 2024, 02:18 PM IST

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर रविवार सुबह 4:55 में फायरिंग की गई। भाईजान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने 2 बाइक सवारों ने 6 राउंड फायरिंग की। बदमाशों ने हवाई फायरिंग की और और भाग गए। हालांकि घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। हमले के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सलमान खान से फोन पर बात की। हमले का CCTV फुटेज सामने आ चुका है। वीडियो में बाइक पर सवार हमलावरों को देखा जा सकता है। 

जिसके बाद सलमान खान से बात करने के बाद एकनाथ शिंदे ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से सलमान की सुरक्षा बढ़ाने का आदेश दिया। वहीं फायरिंग मामले में मुंबई की बांद्रा पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि जिस समय घटना घटी उस समय सलमान खान घर पर ही मौजूद थे। मुंबई पुलिस के DCP राजतिलक रोशन ने कहा कि 15 से 20 टीम बनी हैं। जो इस मामले पर काम कर रही है। हम हर एंगल से जांच कर रहे हैं. अभी हमे कोई पत्र नहीं मिला है अभी तक बाइक किसकी है इसकी जानकारी नहीं मिली है। कौन लोग थे ये पता नहीं लग पाया है, कोई गैंग का इन्वॉल्वमेंट भी अभी नहीं कह सकते।

बता दें कि इससे पहले भी सलमान खान को कई बार धमकी मिल चुकी है। ताजा धमकी सलमान को नवंबर-2023 में मिली थी जब सलमान खान के साथ एक फिल्म में ट्रेलर पर दिखने की वजह से पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा वाले घर पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने कई राउंड फायरिंग करवाई थी। फायरिंग के बाद लारेंस बिश्नोई के सोशल मीडिया पेज से हमले की जिम्मेदारी लेते हुए सलमान को धमकी दी गई थी।