मुंबई हवाई अड्डे पर गिरा जूही चावला का झुमका, ढूँढने वाले के देंगी इनाम

मुंबई एयरपोर्ट से जूही चावला का झुमका गायब, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कहा, खोजने वाले को इनाम देंगी इनाम, झुमका से ज्यादा कीमती हैं उससे जुड़े इमोशन्स

Updated: Dec 15, 2020, 03:02 AM IST

मुंबई हवाई अड्डे पर गिरा जूही चावला का झुमका, ढूँढने वाले के देंगी इनाम
Photo Courtesy: bol bol bollywood

मुंबई। ‘झुमका गिरा रे’ बरेली के बाज़ार में नहीं, बंबई के हवाई अड्डे पर। जी हां, मुंबई एयरपोर्ट पर इनदिनों यह गाना बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला पर फिट बैठ रहा है। जूही चावला का हीरे का इयररिंग मुंबई एयरपोर्ट पर खो गया है। इस इयररिंग के खो जाने से जूही चावला काफी परेशान हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस से अपनी इस समस्या का जिक्र किया है। जूही ने लोगों से उनका खोया हुआ झुमका खोजने में मदद मांगी है। ट्विटर पर जूही चावला का पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

 

जूही ने सोशल मीडिया पर अपने कीमती हीरे के झुमके की फोटो भी शेयर की है। उन्होंने लिखा है कि वे सुबह मुंबई एयरपोर्ट के गेट नंबर 8 पर जा रही थी। एमिरेट्स कॉउंटर पर उन्होंने चेक किया, सिक्योरिटी चेक हुआ, लेकिन बीच में कहीं उनका हीरे का झुमका गिर गया। उन्होंने कहा कि अगर कोई झुमका ढ़ूढने में उनकी हेल्प करेगा तभी वे खुश हो सकेंगी। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अगर किसी को उनका झुमका मिले तो वे पुलिस को सूचित करें। इसका एक मैचिंग पीस उनके पास है।

जूही ने फैंस को बताया कि वह उनका फेवरेट झुमका है, जिसे वे 15 साल से पहन रही हैं। उससे उनके कई इमोशन्स जुड़े हैं।  जूही का कहना है कि झुमका खोजने वाले को वे इनाम भी देंगी। जूही के इस पोस्ट को करीब 15 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। कई फैंस ने दुआ की है कि उनका झुमका जल्द मिल जाए। जूही ने एयरपोर्ट पर खराब सर्विस का आरोप लगाया है। उन्होंने मुंबई एयरपोर्ट अधिकारियों पर भी अपनी नाराजगी जाहिर की थी।