बॉलीवुड में करवा चौथ की धूम, सोशल मीडिया हुआ बधाइयों से गुलजार

बॉलीवुड में करवा चौथ की धूम, सोशल मीडिया हुआ बधाइयों से गुलजार

Updated: Oct 24, 2021, 06:18 AM IST

Photo courtesy: Instagram
Photo courtesy: Instagram

करवा चौथ बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के फेवरेट त्योहारों में से एक है। रील हो या रियल हर जगह इस पर्व को बड़ी शिद्दत से मनाया जाता है। कभी खुशी कभी गम, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे हो या फिर हम दिल दे चुके सनम जैसी कई फिल्मों ने इसे काफी ग्लैमरस बना दिया।

करवा चौथ के मौके पर बिग बी अमिताभ बच्चन से सोशल मीडिया पर पत्नी जया और बहू ऐश्वर्या को करवा चौथ की बधाई दी है। करवा चौथ पति और पत्‍नी के खूबसूरत और पवित्र रिश्‍ते का पर्व है। यह आस्था के साथ विश्वास और खुशियां मनाने का त्‍योहार है। आम महिला की तरह फिल्मी हस्तियां भी अपने पति की दीर्घायु की कामना करते हुए निर्जला व्रत रखती हैं। और ईश्वर से अखंड सौभाग्‍यवती रहने का आशीष मांगती हैं। करवा चौथ पर अमिताभ बच्चन ने अपनी वाइफ जया बच्चन के साथ अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर अपने फैंस को बधाई दी है और जया के लिए लंबी उम्र की कामना की है।  

वहीं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपनी मेंहदी की फोटो शेयर कर बताया है कि करवा चौथ का व्रत कर रही हैं। पत्नी मीरा कपूर आज करवा चौथ मना रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी मेंहदी की फोटो शेयर की है। वहीं वे इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने फूड लवर होने की तरफ भी इशारा कर रही हैं।  मीरा ने मेंहदी से सजे हाथ की एक तस्वीर पोस्ट की।  

हर साल करवा चौथ के मौक पर कई फिल्मी परिवार साथ में इस फेस्टिवल को मनाते हैं, जिसमें शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन जूही चावला, सोनाली बेंद्र शामिल हैं। इस साल भी फैंस को इंतजार है कि कब चांद निकले और बॉलीवुड दीवाज सजधजकर अपनी फोटोज शेयर करें।

सुगंधा मिश्रा, नताशा दलाल, यामी गौतम, दिया मिर्जा, धनश्री चहल, दिशा परमार का भी पहला करवा चौथ है इस मौके पर फैंस उन्हें भी बधाई दे रहे हैं।