रणदीप हुड्डा और उनकी मां समेत 7 लोगों को लीगल नोटिस, स्क्रिप्ट चोरी के आऱोप में 10 करोड़ के हर्जाने की मांग

फिर विवादों में फंसे एक्टर रणदीप हुड्डा, बॉलीवुड स्क्रिप्ट राइटर ने लीगल नोटिस भेजकर कहा 10 साल में 1200 से ज्यादा गाने और 40 कहानियां लिखवाई, स्क्रिप्ट वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी का आरोप

Updated: Aug 20, 2021, 01:54 PM IST

रणदीप हुड्डा और उनकी मां समेत 7 लोगों को लीगल नोटिस, स्क्रिप्ट चोरी के आऱोप में 10 करोड़ के हर्जाने की मांग
Photo courtesy: Instagram

फिल्म राइटर प्रिया शर्मा ने सरबजीत फेम एक्टर रणदीप हुड्डा को 10 करोड़ के हर्जाने का लीगल नोटिस भेजा है। राइटर का आरोप है कि एक्टर ने उनकी लिखी स्क्रिप्ट और गानें फिल्मों में शामिल करवाने के नाम पर धोखा किया है। राइटर ने रणदीप और उनके करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा है कि पिछले 9-10 साल से वे उनसे जुड़ी हैं। उन्होंने रणदीप सेंट्रिक कई फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखी, रणदीप और उनकी मां ने यह कह कर वे स्क्रिप्ट लें ली की जल्द ही वे इनपर फिल्में बनाने का काम शुरु करेगें। लेकिन ना तो एक्टर ने फिल्म बनाई और ना ही उसकी स्क्रिप्ट वापस की। अब जब राइटर अपनी स्क्रिप्ट और सांग्स वापस मांग रही है तो उसे धमकी दी जा रही है।

आखिरकार तंग आकर प्रिया शर्मा ने कानून का सहारा लिया और एक्टर समेत कई लोगों को नोटिस भेजकर हर्जाने की मांग की है। वहीं राइटर ने रणदीप से कहा है कि वे पब्लिकली मांगी मांगें। प्रिया ने हरियाणा के DGP को इमेल कर मामले की शिकायत की है।

 

 

प्रिया शर्मा ने अपने लीगल एडवाइजर रजत कलसान से  नोटिस भिजवाया है। जिसमें रणदीप हुड्डा, उनकी मां आशा हुड्डा, मनदीप हुड्डा, डॉ. अंजलि हुड्डा सांगवान, और डॉ. अंजलि के बिजनेस पार्टनर मनीष समेत रणदीप के मैनेजर पंचाली चक्रवर्ती और मेकअप आर्टिस्ट रेणुका पिल्ल ई का नाम शामिल है।खबरों की मानें तो 2012 में सोशल मीडिया के जरिए प्रिया और रणदीप हुड्डा की दोस्ती हुई थी। जिसके बाद प्रिया अक्सर उनकी फैमिली से भी मिलती थी।

 

प्रिया ने आरोप लगाया है कि रणदीप को उन्होंने करीब 40 कहानियां और 1200 गाने ईमेल और व्हाट्सएप के माध्यम से भेजे थे। जिसका सबूत उनके पास हैं। अपनी स्क्रिप्ट के बारे में प्रिया ने रणदीप की मां को बताया था, तब उन्होंने कहा   कि जल्द ही उनका प्रोडक्शन हाउस आ रहा है, वे इन फिल्मों पर काम करेंगी औऱ उन्होंने स्क्रिप्ट ले ली और मांगने पर लौटाई नहीं। प्रिया ने अपनी स्क्रिप्ट्स के बदले 10 करोड़ के मुआवजे और सार्वजनिक मांफी की मांग की है। प्रिया के नोटिस का कोई जवाब अब तक नहीं आय़ा है। 

किक, राधे, मर्डर 3, सरबजीत, हाईवे, जिस्म 2, सुल्तान जैसी कई फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके रणदीप इससे पहले मायावती पर कमेंट करके विवादों में फंस गए थे। बीएपी सुप्रीमो मायावती पर कमेंट करने के विरोध में रणदीप हुड्डा की गिरफ्तारी की डिमांड तक की जाने लगी थी। रणदीप को संयुक्त राष्ट्र संधि के एंबेसडर के पद से हटा दिया गया था। वायरल वीडियो में वे मायावती पर चुटकुला सुनाते नजर आ रहे थे। जो की साल 2012 का बताया जा रहा था।

और पढ़ें: मायावती पर जोक करना रणदीप हुड्डा को पड़ा भारी, UN ने CMS के एंबेसडर के पद से हटाया

वर्क फ्रंट की बात करें तो  रणदीप हाल ही में सलमान खान स्टारर राधे में नजर आए थे। वहीं इलियाना डिक्रूज के साथ अनफेयर एंड लवली  की शूटिंग जारी है।