मिर्जापुर के अभिनेता शाहनवाज प्रधान का निधन, 56 साल की उम्र में ली आखरी सांस

एक कार्यक्रम के दौरान उन्हें सीने में दर्द उठा और अस्पताल में उनकी मौत हो गई।

Updated: Feb 18, 2023, 10:42 AM IST

मुंबई। मिर्जापुर जैसी पॉपुलर बाबसीरिज में काम कर चुके शहनवाज प्रधान क् 17 फरवरी को निधन हो गया।56 साल की उम्र में हार्ट अटैक की वजह से उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वो एक अवार्ड समारोह में शामिल होने गए थे। जिस दौरान उनके सीने में दर्द उठा और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। प्रारंभिक जांच के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

शाहनवाज के निधन की पुष्टि एक्टर राजेश तेलंग ने सोशल मीडिया पर की है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, शाहनवाज भाई को आखिरी सलाम!!! क्या गजब के जहीन इन्सान और कितने बेहतर अदाकार थे आप। मिर्जापुर के दौरान कितना सुंदर वक्त गुजरा आपके साथ, यकीन नहीं हो रहा है।

 बता दें कि शाहनवाज प्रधान मिर्जापुर में गुड्डू भैया के ससुर के रूप में पॉपुलर हुए थे। दरअसल, उन्होंने इस सीरीज में श्वेता (गोलू) और श्रिया पिलगांवकर यानी स्वीटी के पिता परशुराम गुप्ता का किरदार निभाया था। 

   यह भी पढ़ें: IPL 2023 के 16वें सीज़न के शेड्यूल का एलान, 31 मार्च को खेला जाएगा पहला मैच

हालांकि शाहनवाज इससे पहले 80s के टीवी सीरियल्स में पॉपुलर हुए थे। वहीं इसके अलावा वह कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं, जिसमें सैफ अली खान और कटरीना कैफ की फैंटम फिल्म का नाम भी शामिल है। हाल ही में उनकी नई फिल्म मिड डे मील रिलीज हुई थी। उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से 1980 के दशक में अपने करियर की शुरुआत की थी।