कोरोना की चपेट में आईं एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह

ड्रग केस में फंसी एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह कोविड संक्रमित, सोशल मीडिया पर अपील कर बोली, संपर्क में आए सभी लोग अपना टेस्ट करवाएं

Updated: Dec 22, 2020, 10:41 PM IST

कोरोना की चपेट में आईं एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह
Photo Courtesy: twitter

बालीवुड एक्‍ट्रेस रकुलप्रीत सिंह कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। हाल ही में उन्होंने फिल्म 'मई डे' की शूटिंग में भाग लिया था। रकुल ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि 'मैं आप सभी को सूचित करना चाहती हूं कि मेरा कोविड टेस्‍ट पॉज़िटिव आया है। मैंने अपने आप को क्‍वारंटीन कर ल‍िया है। उन्होंने बताया है कि फिलहाल उनकी सेहत ठीक है। उन्होंने अपील की है कि जो लोग पिछले दिनों उनके संपर्क में आए हैं वे भी अपना कोरोना टेस्ट करवा लें।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुलप्रीत अजय देवगन के साथ फिल्म मई डे की शूटिंग में बिजी थीं। फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और मशहूर यू ट्यूबर कैरी मिनाटी भी भी नजर आने वाले हैं। मई डे में रकुल पायलट के रोल में नजर आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म की शूटिंग 11 दिसंबर से शुरू हुई थी। अजय इस फिल्म के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर हैं। मई डे 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होनी है।

और पढ़ें: सुरैश रैना, गुरु रंधावा और कई बॉलिवुड सेलेब्रिटी मुंबई के क्लब में देर रात पार्टी करने पर गिरफ्तार

सुशांत सिंह मामले में ड्रग एंगल आने के बाद रकुल प्रीत का नाम भी सुर्खियों में था। उन्हें भी दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर के साथ NCB ने पूछताछ के लिए तलब किया था। रिया चक्रवर्ती ने सारा अली और रकुलप्रीत का नाम लिया था। ड्रग मामले में मीडिया ट्रायल से बचने के लिए रकुल ने कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था।

और पढ़ें: Carry Minati: मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाटी की May Day फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी

कोरोना की चपेट में कई फिल्मी सितारे आ चुके हैं, हाल ही में नीतू कपूर, वरूण धवन कोरोना संक्रमित हुए थे। वहीं इससे पहले अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या कोरोना संक्रमित हो चुकी हैं।