महाकालेश्वर मंदिर में सारा अली खान, सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने साधा निशाना

उज्जैन में सारा अली खान ने महाकाल के दर पर लगाई हाजिरी, फिल्म अतरंगी रे की सफलता के लिए बाबा से मांगी दुआ, सोशल मीडिया पर शेयर किए क्यूट फोटोज

Updated: Dec 24, 2021, 04:43 PM IST

महाकालेश्वर मंदिर में सारा अली खान, सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने साधा निशाना
Photo Courtesy: instagram

सारा अली खान, अक्षय कुमार और धुनष स्टारर अतरंगी रे फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज हो गई है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की सीधी टक्कर रणवीर दीपिका की फिल्म 83 से हो रही है। दोनों फिल्में एक से बढ़कर एक हैं। लेकिन क्रिकेट पर आधारित फिल्म होने की वजह से 83 को देखने बड़ी संख्या में दर्शक सिनेमाघरों तक पहुंचे हैं।

अपनी फिल्म की सफलता के लिए एक्टर लगातार दुआएं मांग रहे हैं। सारा अली खान ने अतरंगी रे की सफलता के लिए उज्जैन के महाकाल मंदिर में पूजा अर्चना की। उन्होंने उज्जैन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसे लेकर इंस्टाग्राम यूजर्स कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कई लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो कई लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कुछ ने उनके धर्म को लेकर कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा है फतवा जारी हो जाएगा, तुम यहां कैसे आ गईं।

 

उज्जैन के महाकाल मंदिर में सारा ने मत्था टेका और बाबा का आशीर्वाद लिया। वे कुछ देर तक महाकाल के दरबार बैठी भी थीं। एक फोटो में सारा मास्क लगाए नजर आ रही हैं, सारा ने अतरंगी रे के किरदार रिंकू के नाम का मास्क पहना हुआ है।

 

यह पहला मौका नहीं है जब सारा किसी मंदिर में पूजा करने पहुंची हों, वे जिन जगहों पर भी जाती हैं, वहां के फेमस मंदिरों के दर्शन करना नहीं भूलतीं। वे केदारनाथ, वैष्णोदेवी समेत राजस्थान के विभिन्न मंदिरों की फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर चुकी हैं। कुछ दिनों पहले वे केदारनाथ की यात्रा पर उनके साथ जान्हवी कपूर भी नजर आई थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

अतरंगी रे आनंद एल राय के डारेक्शन में बनी कॉमेडी ड्रॉमा फिल्म है। साल अली खान  और धनुष लीड रोल में हैं, जबकि अक्षय कुमार का गेस्ट अपियरेंस है। फिल्म में जीशान अय्यूब और डिंपल हयाती खास किरदार करते नजर आए हैं।