Twinkle Khanna Birthday: अक्षय कुमार ने क्यूट अंदाज में वाइफ ट्विंकल को किया बर्थ डे विश

ट्विंकल खन्ना के बर्थ पर उनके लविंग हसबैंड अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बधाई दी है

Updated: Dec 29, 2020, 08:26 PM IST

Twinkle Khanna Birthday: अक्षय कुमार ने क्यूट अंदाज में वाइफ ट्विंकल को किया बर्थ डे विश
Photo Courtesy: DNA

29 दिंसबंर को ट्विंकल खन्ना अपना 47वां बर्थ डे मना रही हैं। इस मौके पर अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी को बर्थडे की बधाई दी है। खिलाड़ी कुमार के नाम से फेमस अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है। जिसमें ट्विंकल और अक्षय साइकिल चलाते दिखाई दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फोटो के साथ अक्षय ने एक प्यारा  सा मैसेज भी लिखा है, उन्होंने लिखा है कि जीवन के ऐसे निर्णयों का एक साल और, जिनको लेकर तमाम सवाल किये जा सकते हैं। लेकिन, खुशी इस बात की है कि वो सारे फैसले मैंने तुम्हारे साथ लिए। हैप्पी बर्थ डे टीना। दरअसल राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया अपनी बेटी ट्विंकल का निकनेम टीना है। घर वाले उन्हें इसी नाम से पुकारते हैं। टिंवकल खन्ना के बर्थ डे पर उन्हें बॉलीवुड से बधाइयां मिल रही हैं। सोनाली बेंद्रे , रवीना टंडन, मलाइका अरोरा, जूही चावला, शिल्पा शेट्टी, माधुरी दीक्षित, सलमान खान ने उन्हें विश किया है।

यूं तो ट्विंकल की फिल्मी पारी ज्यादा सफल नहीं रही लेकिन उन्होंने बॉलीवुड के तमाम दिग्गज एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर की है। पहली फिल्म बरसात में बॉबी देओल के साथ नजर आई थीं। इसेक बाद उन्होंने अजय देवगन, गोविंदा, अक्षय कुमार, और तीनों खान्स याने सलमान खान, शाहरुख़ खान और आमिर खान के साथ काम किया। ट्विंकल एक बेहतरीन राइटर हैं, साथ ही वे अपना बिजनेस चलाती हैं। ट्विंकल दो बच्चों की मां हैं। ट्विंकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, ट्विंकल पहले भेंगी थीं, बॉलीवुड में डेब्यू से पहले उन्होंने अपनी आंखों का आपरेशन करवाया था। 

दिलचस्प बात यह है कि ट्विंकल के पिता याने बॉलीवुड के पहले सुपर स्टार राजेश खन्ना का जन्मदिन भी आज ही के दिन होता है।ट्विंकल खन्ना ने इस मौके पर अपनी और अपने पिता राजेश खन्ना की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

 

ट्व‍िंकल और उनके पिता राजेश खन्ना के बीच बहुत अच्छी बॉन्ड‍िंग थी, ट्विंकल का कहना है कि सिर्फ उनके पापा में ही हिम्मत थी, जो उनका दिल तोड़ सकते थे।

ट्विंकल खन्ना अपने पिता के 31वें बर्थ डे के दिन पैदा हुई थीं, उनका कहना था कि टीना उनके लिए दुनिया का बेस्ट तोहफा हैं।