गाड़ी पर फर्जी नबंर प्लेट लगाकर मुसीबत में फंसे विक्की कौशल, इंदौर में केस हुआ दर्ज

इंदौर में फिल्म की शूटिंग के दौरान बाइक में लगे नंबर प्लेट को लेकर एक शख्स ने थाने में की शिकायत, पुलिस ने कही मामले की जांच की बात, बाइक में सारा अली को घुमाते नजर आए थे विक्की

Updated: Jan 03, 2022, 02:51 PM IST

गाड़ी पर फर्जी नबंर प्लेट लगाकर मुसीबत में फंसे विक्की कौशल, इंदौर में केस हुआ दर्ज
Photo Courtesy: twitter

इंदौर। विक्की कौशल पर गाड़ी का नंबर चुराने का आरोप लगा है। जिसे लेकर थाने में शिकायत दर्ज कर ली गई है। इंदौर में अपनी नई फिल्म की शूटिंग के दौरान विक्की बाइक पर साराअली खान को लेकर जा रहे थे। बाइक में जिस नंबर प्लेट का उपयोग किया गया था, वह उसी शहर के किसी शख्स की स्कूटी की थी।  जिसे लेकर उस शख्स ने विक्की के खिलाफ थाने में केस दर्ज करवा दिया है। 

विक्की कौशल और सारा की फोटो खूब वायरल हुई थी। जिसमें विक्की बाइक चला रहे थे, उनके पीछे पीली साड़ी में सारा अली बैठी थीं। उस फोटो में बाइक का नंबर साफ-साफ नजर आ रहा था। इस फोटो की वजह से एक्टर कानूनी झमेले में फंसते नजर आ रहे हैं। शिकायत में शख्स ने कहा है कि विक्की की बाइक में जो नंबर है वह उनकी गाड़ी का है।

और पढ़ें: कटरीना को छोड़ इंदौर में किसके साथ लुका-छिपी कर रहे हैं विक्की कौशल, वीडियो वायरल

इंदौर के जय सिंह यादव नाम के व्यक्ति ने इसकी शिकायत बाणगंगा थाने में की है। उसका कहना है कि फिल्म के सीन में यूज किया गया गाड़ी नंबर उनकी स्कूटी का है। इस मामले में इंदौर पुलिस का कहना है कि उनके पास विक्की कौशल के खिलाफ शिकायत आई है। मामले की जांच की जा रही है, अगर नंबर प्लेट के दुरुपयोग के बात सिद्ध हुई तो मोटर व्हीकल एक्ट के नियमानुसार एक्शन लिया जाएगा।