दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा पर चढ़कर महिला ने किया एड शूट, नजारा देखकर हैरान होंगे आप

अमीरात एयरलाइंस के एड के लिए महिला ने जान पर खेलकर की शूटिंग, बुर्ज खलीफा के टॉप पर चढकर गिनायीं एयरलाइंस की खूबियाँ, पेशेवर स्काइ डाइविंग ट्रेनर हैं मॉडल निकोल स्मिथ-लुडविक

Updated: Aug 10, 2021, 09:35 PM IST

दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा पर चढ़कर महिला ने किया एड शूट,  नजारा देखकर हैरान होंगे आप
Photo Courtesy: Instagram

कुछ अलग करने की चाहत इंसान से क्या-क्या नहीं करवाती। बात जब किसी ब्रांड के प्रमोशन की हो तो कहना ही क्या। अमीरात एयरलाइंस के विज्ञापन के लिए एक महिला ने जान पर खेलकर बुर्ज खलीफा के टॉप पर चढ़कर शूटिंग की। अब सोशल मीडिया पर यह एड वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर इसे कई तरह के रिएक्शन्स मिले, कुछ ने तारीफ की है, तो बहुत से लोगों का कहना है कि इसे क्रोमा पर शूट किया गया है।

लोगों की ट्रोलिंग से तंग आकर अब एड मेकर्स और अमीरात एयरलाइन्स ने इस एड  फिल्म की मेकिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है। जिसमें दिखाया गया है कि कितनी खूबसूरती से इस खतरनाक एड को पूरी सावधानी से शूट किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि कैसे महिला को इस ऊंचाई पर भेजने से पहले तैयारी की जा रही है।

इसमें जो मॉडल नजर आ रही हैं उनका नाम निकोल स्मिथ-लुडविक है, वे पेशेवर स्काइडाइविंग ट्रेनर हैं। एड में दिखाया गया है कि निकोल स्मिथ बुर्ज खलीफा के टॉप पर खड़ी हैं उन्होंने अमीरात केबिन क्रू मेंबर का गेटअप लिया हुआ है। अमीरात एयरलाइन की ड्रेस में नजर आती निकोल हाथ में कई पोस्टर लिए हुए हैं। इन मैसेज बोर्ड्स में अमीरात एयरलाइन्स की खूबियों के बारे में बताया गया है। साथ ही लिखा था कि “UAE को यूके एम्बर सूची में ले जाने से हमें दुनिया में शीर्ष पर होने का एहसास हुआ है, अमीरात के लिए उड़ान भरें, बेहतर उड़ें।

इस विज्ञापन को दुनिया की सबसे ऊंची इमारत के टॉप पर खड़े होकर शूट किया गया है। बुर्ज खलीफा की ऊंचाई 828 मीटर हैं और इस पर खड़े होने किसी जानलेवा जोखि से कम नहीं है। लेकिन मॉडल बड़ी सहजता से बिना इसका अहसास कराे कि वो इस ऊंचाई पर खतरे में हैं, एयरलाइंस का प्रचार कर रही हैं। विज्ञापन में जैसे ही आखिरी बोर्ड का मैसेज दिखाया जाता है, उसके बाद कैमरा जूम आउट होता है इस दौरान का नजारा दांतो तले उंगलियां दबा लेने वाला है। फ्लाइट अटेंडेंट वर्ल्ड की सबसे ऊंची बिल्डिंग के टॉप पर नजर आती है।

इस एड को मॉडल बनीं निकोल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने लिखा है कि "यह निस्संदेह मेरे द्वारा किए गए सबसे आश्चर्यजनक और रोमांचक स्टंटों में से एक है। उन्होंने क्रिएटिव मार्केटिंग आइडिया के लिए अमीरात एयरलाइंस टीम का हिस्सा बनने पर खुशी जताई। संयुक्त अरब अमीरात की फ्लैगशिप कैरियर अमीरात एयरलाइन ने इस वीडियो को तैयार किया है।