राजस्थान: टोंक में ट्रेलर और जीप की टक्कर, मध्य प्रदेश के रहने वाले 8 लोगों की मौत

हादसे में जान गँवाने वालों में दो महिलाएं और दो बच्चे शामिल, चार लोग बुरी तरह ज़ख़्मी हुए हैं, जिन्हें जयपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है

Updated: Jan 27, 2021, 06:10 PM IST

राजस्थान: टोंक में ट्रेलर और जीप की टक्कर, मध्य प्रदेश के रहने वाले 8 लोगों की मौत
Photo Courtesy: Dainik Bhaskar

जयपुर। राजस्थान के टोंक जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। बीते देर रात हुए इस हादसे में मध्य प्रदेश के रहने वाले आठ लोगों की जान चली गई। सभी मध्य प्रदेश एक ही परिवार से थे और राजगढ़ ज़िले के रहने वाले थे। वे खाटू श्यामजी का दर्शन कर वापस आ रहे थे। 

यह दुर्घटना टोंक के सदर थाना क्षेत्र में हुई। नेशनल हाईवे 12 के पकबंधा इलाके में तेज़ रफ़्तार से आते हुए एक ट्रेलर ने जीप को टक्कर मार दी। जीप पुलिया से जा कर टकरा गई और पुलिया और ट्रेलर के बीच में फंस गई। हादसा कितना भीषण था, उसका सिर्फ इस बात से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि कुछ लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। 

टक्कर खाने के बाद लोग गाड़ी से बाहर नहीं निकल पाए। कुछ लोगों की मौत तो दुर्घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि कुछ लोगों ने अस्पताल पहुंचने के बाद दम तोड़ दिया। इस दुर्घटना में एक ही परिवार के आठ लोग मारे गए जिसमें चार पुरुष, दो महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं। जबकि चार लोग घायल हो गए हैं। उनका जयपुर के किसी अस्पताल में उपचार चल रहा है। मौत के मुंह से बाहर आने वालों में से एक तीन वर्षीय बच्ची भी है।