सुना है कमीशनखोर सरकार ने... 50 फीसदी कमीशन मामले में आचार्य प्रमोद कृष्णम का BJP पर तंज

मध्य प्रदेश में 50 फीसदी कमीशन के आरोपों से घिरी भाजपा ने प्रदेश के कई जिलों में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और अन्य सीनियर नेताओं के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है।

Updated: Aug 13, 2023, 02:39 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में 50 फीसदी कमीशनखोरी का आरोप झेल रही शिवराज सरकार ने अब आक्रामक रुख अख्तियार कर लिया है। 50 फीसदी कमीशन मामले में प्रदेशभर में कांग्रेस नेताओं के विरुद्ध मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के खिलाफ मुकदमा किए जाने को लेकर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोदकृष्णम ने भाजपा पर तंज कसा है।

आचार्य प्रमोदकृष्णम ने एक ट्वीट में लिखा, 'सुना है कमीशनखोर सरकार ने प्रियंका गांधी के ख़िलाफ़ “FIR” दर्ज कराई है, इसका मतलब है कि “मामा” मारीच की “विदाई” है।'

बता दें कि मध्य प्रदेश में इन दिनों कांग्रेस और बीजेपी की जुबानी जंग तेज हो गई है। एक तरफ जहां कांग्रेस बीजेपी सरकार को 50 फीसदी कमीशन वाली सरकार बता रही है, तो वहीं बीजेपी कांग्रेस पर झूठा प्रोपेगेंडा चलाने का का आरोप लगा रही है। 50 फीसदी कमीशन मामले में पूरी कांग्रेस एकजुट होकर बीजेपी पर हमला कर रही है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने FIR दर्ज होने के बाद शिवराज सरकार पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा मध्य प्रदेश भ्रष्टाचार का गड़ बन चुका है। ये कोई सामान्य सरकार नहीं है ये 50 प्रतिशत कमीशन खाेरों की सरकार है। हम पहले भी इन भ्रष्ट लोगों से लड़े हैं आगे भी लड़ते रहेगें। राहुल गांधी जी ने कहा था कि भ्रष्ट एवं बेईमान लोगों से डरने की ज़रूरत नहीं है। पहले हम गोरों से लड़े थे, अब मप्र कि भ्रष्ट और कमीशनखोर लोगों से लड़ने वाले है।