भोपाल में आश्रम-3 के सेट पर बजरंग दल ने की तोड़फोड़ और मारपीट, डायरेक्टर प्रकाश झा पर फेंकी स्याही

बजरंग दल ने आश्रम वेब सीरीज के सेट पर पहुंच कर जमकर हंगामा किया, हंगामे के दौरान अभिनेता बॉबी देओल भी मौजूद थे, हालांकि वे वैनिटी वैन में बैठे हुए थे

Publish: Oct 25, 2021, 08:12 AM IST

भोपाल में आश्रम-3 के सेट पर बजरंग दल ने की तोड़फोड़ और मारपीट, डायरेक्टर प्रकाश झा पर फेंकी स्याही
Photo Courtesy: TV 9 Bharatvarsh

भोपाल। रविवार शाम को कट्टर हिंदू संगठन बजरंग दल ने बहुचर्चित वेब सीरीज आश्रम के सेट पर हंगामा खड़ा कर दिया। बजरंग दल के उपद्रवियों ने सेट पर मौजूद क्रू मेंबर्स के साथ जमकर मारपीट की। इसके साथ ही वेब सीरीज के डायरेक्टर प्रकाश झा के मुंह पर स्याही फेंकने का भी आरोप है। 

यह सारा मामला राजधानी भोपाल के अरेरा हिल्स इलाके का है। जहां पुरानी जेल परिसर में आश्रम वेब सीरीज की शूटिंग चल रही थी। बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ताओं ने सेट पर पहुंच कर शूटिंग रुकवा दी। इसके बाद वे सेट पर मौजूद वैनिटी वैन और वाहनों में तोड़फोड़ करने लगे।

इस दौरान सीरीज में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता बॉबी देओल भी मौजूद थे। हालांकि उस वक्त वे वैनिटी वैन में थे। हिंदू आश्रमों को बदनाम करने के आरोप में बजरंग दल ने सीरीज के डायरेक्टर को भी नहीं बख्शा, उन्होंने प्रकाश झा के मुंह पर स्याही फेंक दी। 

हंगामा को बढ़ता देख पुलिस को पूरे घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचते ही बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को खदेड़ डाला। बजरंग दल के इस बवाल में फिल्म क्रू के पांच लोगों के घायल होने की खबर है। हालांकि भोपाल डीआईजी इरशाद वली के मुताबिक इस घटनाक्रम में एक भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ है। 

पुलिस उपद्रव मचाने वाले लोगों को ढूंढ रही है। जबकि खुद वेब सीरीज के डायरेक्टर प्रकाश झा की ओर से अब तक न तो कोई बयान जारी किया गया है और न ही पुलिस में किसी तरह की शिकायत दर्ज कराई गई है।