ग्वालियर में 8वीं की छात्रा से गैंगरेप, दिवाली की शॉपिंग के लिए भिंड से आई थी बच्ची

भिंड में महिला ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर 13 साल की छात्रा का करवाया रेप, दो लोगों ने किया दुष्कर्म, आरोपियों ने दी जान से मारने की धमकी, बोले किसी के सामने मुंह खोला तो अच्छा नहीं होगा

Publish: Oct 22, 2021, 03:22 PM IST

ग्वालियर में 8वीं की छात्रा से गैंगरेप, दिवाली की शॉपिंग के लिए भिंड से आई थी बच्ची
Photo Courtesy: bhopal samachar

ग्वालियर। शहर में 13 साल की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। किशोरी भिंड से अपनी आंटी के साथ ग्वालियर में शॉपिंग करने आई थी। महिला बच्ची को गोला का बाजार इलाके बैठा कर किसी काम से चली गई, बोली कि थोड़ी देर में आती है। तभी बच्ची के पास उसकी एक अन्य परिचित आंटी आई, जो कि भिंड में उसके पड़ोस में रहती थी। महिला के पूछने पर बच्ची ने बताया कि आंटी के साथ बाजार जाना है।

पड़ोसन आंटी ने बच्ची को कोल्ड ड्रिंक पिलाई जिससे थोड़ी देर में उसे बेहोशी छाने लगी, फिर महिला उस बच्ची को अपने साथ झाड़ियों के पीछे ले गई। जहां पर पहले से मौजूद दो बाइक सवार साथियों ने बच्ची से बारी-बारी से रेप किया। इस दौरान महिला वहां मौजूद थी। बच्ची जब शोर मचाने लगी तो महिला ने उसका मुंह दबा दिया।

एक आरोपी की पहचान महेश पंडित के रुप में हुई है। आरोपियों की सहयोगी महिला का नाम रेश्मा था। आरोपी महेश और उसके साथी ने छात्रा के साथ रेप किया और धमकी दी की अगर मुंह खोला तो वे उसे और उसकी मां को जान से मार डालेंगे। 13 साल की छात्रा काफी देर तक बदहवास अवस्था में वहीं रोती रही, फिर किसी तरह अपने ग्वालियर वाले घर पहुंची। परिजनों के साथ ग्वालियर के गोला का मंदिर थाने में आरोपियों और उनकी सहयोगी महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

पुलिस को बच्ची ने बताया है कि उसके दो घर हैं, एक भिंड में औऱ दूसरा ग्वालियर में। मां काम के सिलसिले में ग्वालियर में रहती है। गुरुवार को वह भिंड वाले घर में थी, तभी उसकी एक पड़ोसन आंटी आईं और बच्ची से कहा कि मां ने दिवाली के कपड़े खरीदने के लिए ग्वालियर बुलाया है। बच्ची आंटी को पहचानती थी, इसलिए बिना किसी शंका के वह उसके साथ ग्वालियर आने को तैयार हो गई। ग्वालियर में महिला ने बहाने से उसे किसी अन्य परिचित महिला के साथ कर दिया और बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिलवाया। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।