भाजपा विधायक गोपीलाल जाटव का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल, कार्यकर्ता को धमकाते हुए कहा, जब बजरी पर छापा पड़ा तो मैंने ही निपटाया

विधायक अपने वायरल ऑडियो में गुना सीट से पूर्व विधायक व दिवंगत नेता देवेंद्र सिंह के बारे में भी खूब कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, विधायक कह रहे हैं कि मैंने तो देवेंद्र सिंह की भी नाक रागड़वा ली फिर तू कौन है?

Publish: Apr 15, 2021, 10:13 AM IST

भाजपा विधायक गोपीलाल जाटव का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल, कार्यकर्ता को धमकाते हुए कहा, जब बजरी पर छापा पड़ा तो मैंने ही निपटाया
Photo Courtesy: Dainik Bhaskar

गुना/भोपाल। गुना सीट से बीजेपी विधायक गोपीलाल जाटव का एक ऑडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में भाजपा विधायक अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता को खूब खरी खोटी सुनाते हुए सुनाई दे रहे हैं। भाजपा विधायक आरोन निवासी भाजपा कार्यकर्ता मुनेश को कहते सुनाई दे रहे हैं कि तू मेरी वजह से ही करोड़पति बना है, इसलिए अपनी औकात में रह।

दरअसल भाजपा कार्यकर्ता मुनेश की कपड़े की दुकान है। कपड़े की दुकान मुनेश ने अपने घर में ही खोल रखी है। इसलिए रात के आठ बजे के बाद मुनेश की दुकान खुली मिली तो तहसीलदार मुनेश पर कार्रवाई करने पहुंच गए। पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए मुनेश ने किसी अन्य व्यक्ति के फोन से भाजपा के विधायक गोपीलाल जाटव को फोन लगवाया। 

देर रात फोन लगाए जाने पर भाजपा विधायक भड़क उठे। गोपीलाल जाटव ने मुनेश से कहा कि तू हमेशा इतनी रात गए है कि फोन क्यों लगाता है? भाजपा विधायक ने कहा कि तू अपनी औकात में रहा कर मेरी वजह से ही तू करोड़पति बना है। तेरी बजरी पर छापा पड़ा तो किसने बचाया? इस पर मुनेश ने कहा कि कहां निपटा? इस पर विधायक ने कहा कि रुक अब तेरी ठेकेदारी करवाता हूं।

यह भी पढ़ें : प्रेस कॉन्फ्रेंस बीच में छोड़ कर चले गए वन मंत्री, कहा, हम मौत के आंकड़े गिनने के लिए एकत्रित नहीं हुए

गोपीलाल जाटव यहीं नहीं रुके, उन्होंने गुना सीट से पूर्व विधायक और दिवंगत नेता देवेंद्र सिंह को भी नहीं बख्शा। उन्होंने कहा कि मैंने तो देवेंद्र सिंह की भी नाक रगड़वा ली। तो फिर तू क्या है? गोपीलाल जाटव के विफल ऑडियो के कारण उनकी खूब किरकिरी हो रही है। देवेंद्र सिंह के खिलाफ वायरल ऑडियो में बोलने के कारण विधायक को जब रघुवंशी समाज की नाराज़गी का अंदेशा हुआ, इसके बाद तुरंत विधायक ने रघुवंशी समाज के अध्यक्ष को पत्र लिख डाला। 

वायरल ऑडियो के बाद विधायक ने रघुवंशी समाज के अध्यक्ष को पत्र लिखकर कहा कि वे पूर्व विधायक का सम्मान करते हैं। वहीं एक वीडियो संदेश में उन्होंने कहा है की एक साजिश की तहत फंसाया गया है। भाजपा विधायक भले ही अब डैमेज कंट्रोल करने में लगे हुए हैं लेकिन उनके वायरल ऑडियो ने क्षेत्र में अवैध खनन और उसमें भाजपा विधायक के समर्थन की कलई खुल गई है।