कांग्रेस पार्टी ने मुरैना ग्रामीण जिलाध्यक्ष मधुराज तोमर को पद से हटाया, पार्टी विरोधी गतिविधियों में थे संलिप्त

मधुराज तोमर पर कांग्रेस पार्टी ने आरोप लगाया है कि विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने अपने क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में काम न करते हुए, उसके विरोधी प्रत्याशी के लिए वोट मांगे।

Updated: Dec 01, 2023, 11:47 AM IST

मुरैना। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भीतरघात करके वालों के विरुद्ध कांग्रेस एक्शन मोड़ में है। पार्टी भीतरघात करने वालों को चिन्हित कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में अब मुरैना ग्रामीण जिलाध्यक्ष मधुराज तोमर को पार्टी ने सभी पदों से हटा दिया है।

मधुराज तोमर पर कांग्रेस पार्टी ने आरोप लगाया है कि विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने अपने क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में काम न करते हुए, उसके विरोधी प्रत्याशी के समर्थन में न केवल काम किया बल्कि वोट मांगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस संबंध में एक वीडियो सामने आया है जिसमें मधुराज तोमर, भाजपा के प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगते दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो सामने आने के बाद पीसीसी चीफ कमलनाथ के निर्देश पर उन्हें ग्रामीण जिला अध्यक्ष के पद से हटाने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। इसी के साथ ही उन्हें एक नोटिस भी थमा दिया है, जिसमें उन्हें 7 दिन का समय देते हुए जवाब तलब किया है।

बताया जा रहा है कि मधुराज तोमर को हटाए जाने के बाद पार्टी अब अब, ग्रामीण जिला अध्यक्ष बनाए जाने के लिए जिन नामों पर विचार कर रही है, उनमें सबसे ऊपर राजेंद्र यादव, जसवीर गुर्जर, अशोक भदौरिया तथा कांग्रेस के शहर जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा का नाम सबसे ऊपर है।